पंजाबी लुक में दिखीं सारा, मां अमृता और डिंपल संग कराया फोटोशूट

302 0

मुंबई। बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं अमृता और सैफ की बेटी सारा अली खान इन दिनों चर्चा में हैं। कभी वो अपने इंडियन लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी हॉटनेस की वजह से। सारा बिल्कुल अपनी माँ अमृता की फोटोकॉपी लगती हैं, ये हम नहीं बल्कि उनकी तस्वीरें कहती हैं। हाल ही में डिजाइनर अबु जानी ने सारा और अमृता की डैशिंग फोटो शेयर की है, जिसमें सारा अमृता की कॉपी नजर आ रही हैं।

डिज़ाइनर अबु जानी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में सारा अपनी मां अमृता और वेटेरन एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में तीनों अपनी ड्रेस और शानदार लुक की वजह से बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। सारा ने गोल्डन कलर की लॉन्ग कुर्ती पहनी हुई है, जिसमें वो बहुत सुंदर दिख रही हैं। सारा इस लुक में पंजाबन लग रही हैं।

वहीं अमृता सिंह ने सफेद रंग का अनारकली सूट पहना है जो उनके ऊपर बहुत फब रहा है। इसके ऊपर उन्होंने काला दुपट्टा भी ले रखा है। डिंपल कपाड़िया सुनहरे बॉर्डर से सजी सफेद रंग की सिल्क की साड़ी पहने हुई हैं, जो उन पर काफी जंच रही है। बता दें कि अमृता और डिंपल दोनों अभिनेत्रियां 80 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार थीं।

बता दें कि अब सारा अली खान बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत करने जा रही हैं। सारा की दो फिल्में आने वाली हैं। फिल्म ‘केदारनाथ’ में वो जहां सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी, वहीं दूसरी तरफ फिल्म ‘सिंबा’ में भी वो रणवीर सिंह के साथ अभिनय करती हुई दिखाई देंगी।

Related Post

48 साल की उम्र में बिकिनी पहन कहर ढा रही हैं पद्मालक्ष्मी, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

Posted by - September 4, 2018 0
मुंबई। पद्मालक्ष्मी भारतीय मूल की बेहद हॉट मॉडल हैं। दुनिया उन्‍हें सक्‍सेसफुल लेखक, एक्‍ट्रेस, मॉडल, टीवी होस्‍ट और शेफ के…

घोड़े की सवारी पड़ेगी भारी

Posted by - November 9, 2017 0
यूपी, राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश में अश्व प्रजाति पर मंडराया ग्लैंडर्स बीमारी का गहरा खतरा ग्‍लैंडर्स के संक्रामक रोग होने…

आप जानते हैं, ज्‍यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस्‍तेमाल करते हैं कौन सा स्‍मार्टफोन !

Posted by - August 30, 2018 0
मुंबई। लोगों को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और उनकी लाइफस्टाइल के बारे में जानने में बहुत दिलचस्पी होती है। वो क्या खाते…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *