रायबरेली में आज गरजेंगे अमित शाह, सोनिया को गढ़ में ही देंगे चुनौती

44 0

रायबरेली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज (21 अप्रैल) कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंच रहे हैं। एक दिन के इस दौरे में अमित शाह जीआईसी मैदान में एक जनसभा करेंगे, जहां से वो सोनिया को ललकार सकते हैं। रायबरेली को कांग्रेस का मजबूत गढ़ कहा जाता है। इस गढ़ को 2019 में भेदने के लिए अमित शाह कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे।

शाह का रायबरेली दौरा क्यों ?
बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष और सोनिया के बेटे राहुल गांधी ने बयान दिया था कि 2019 में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। इसके बाद अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा था कि राहुल पहले अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी और अपनी मां सोनिया के रायबरेली को बचाने की कोशिश करें तो बेहतर। बता दें कि बीते दिनों राहुल और सोनिया ने अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों का दौरा किया था। उनके दौरे के ठीक बाद शाह की जनसभा से कांग्रेस को बड़ा राजनीतिक संदेश भी मिलेगा। जनसभा को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी संबोधित करेंगे।

दिनेश प्रताप ने प्रियंका पर लगाए आरोप
बीजेपी में शामिल होने जा रहे कांग्रेस के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि प्रियंका ने एमएलए के टिकट के लिए उनसे इस्तीफा लिखवा लिया था। दिनेश के मुताबिक, उन्होंने भाई राकेश के लिए हरचंदपुर से टिकट मांगा था। इस पर प्रियंका ने उनसे एमएलसी पद का इस्तीफा लिखवा लिया था। साथ ही दिनेश का आरोप है कि बड़े भाई पर जिसने रेप का फर्जी केस दर्ज कराया, उसे उन्हीं के गांव का अध्यक्ष बना दिया गया। दिनेश का कहना था कि वो लोभ, मोह नहीं बल्कि स्वाभिमान के लिए कांग्रेस छोड़ रहे हैं। उनका कहना था कि रायबरेली में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है।

Related Post

बसपा नेता लालजी वर्मा के बेटे ने गोली मारकर की ख़ुदकुशी

Posted by - March 14, 2018 0
बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और बसपा विधानमंडल दल के नेता हैं लालजी वर्मा लखनऊ। अंबेडकरनगर के बहुजन समाज पार्टी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *