इंदौर में 8 महीने की बच्ची की लाश मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

80 0

इंदौर। मध्य प्रदेश के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में 8 महीने की एक बच्ची की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। जम्मू के कठुआ का मामला सामने आने के बाद इंदौर में हुई इस घटना की चारों ओर चर्चा है। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची से रेप या इसकी कोशिश हुई। वारदात करने वाले ने फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने रेप और हत्‍या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग है।

कहां मिली बच्ची की लाश ?
बच्ची की लाश एमजी रोड थाना इलाके के शिव विलास पैलेस में मिली। शुक्रवार सुबह मुखबिर ने थाने में सूचना दी कि पैलेस के बेसमेंट में बच्ची की लाश पड़ी है। जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अफसर और फॉरेंसिंक साइंस लैब की टीम मौके पर पहुंची। वहां से लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया। इसके बाद एफएसएल की टीम ने मौके से सबूत जुटाए।

कैसी हालत में थी बच्ची की लाश ?
पुलिस के मुताबिक, बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकला था। पुलिस को अंदेशा है कि बच्ची से या तो रेप किया गया, या रेप की कोशिश हुई। इसके बाद बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस सारे इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिस बच्ची की लाश कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट से मिली है, बताया जा रहा है कि उसके घरवाले फुग्गे बेचकर जीविका चलाते हैं।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *