‘टाइम’ मैग्‍जीन  की मोस्‍ट पावरफुल 100 लोगों की लिस्‍ट में दीपिका पादुकोण

110 0

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड से लकर हॉलीवुड तक अपना नाम दर्ज कराने वाली एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण जहाँ एक तरफ अपनी शादी की अटकलों के कारण ख़बरों में छाई हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ दीपिका इस साल ‘टाइम’ मैग्‍जीन  की मोस्‍ट पावरफुल 100 लोगों की लिस्‍ट में जगह बनाने वाली अकेली बॉलीवुड एक्‍टर बन गई हैं।

फिल्‍म ‘पद्मावत’ के बाद से ही दीपिका की लोकप्रियता बहुत ज्यादा बढ़ गई है। टाइम मैग्‍जीन की मानें तो दुनिया के सबसे पॉवरफुल लोगों की सालाना सूची में उन लोगों के नाम होते हैं, जिनके बारे में हमारा मानना है कि यह समय उनका है। दीपिका के अलावा भारतीय क्रिकेट सनसनी विराट कोहली और ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

मैग्‍जीन में एक्टर की लिस्‍ट में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं। इनके अलावा अलग-अलग क्षेत्रों से गायिका रिहाना, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर भी शुमार हैं।

दीपिका अपनी प्रतिबद्धता को एक सच्चे परफॉर्मर की तरह एक नए स्तर तक ले गईं। यह अपने आपमें दुर्लभ है। सभी को पता है कि वह कितनी खूबसूरत हैं। उनकी कॉमेडी की टाइमिंग कितनी अच्छी है, लेकिन वह सिर्फ एक स्टार नहीं हैं। वह अभिनेत्रियों की भी अभिनेत्री हैं।

Related Post

अक्षय-टि्वंकल को ‘रुस्तम’ की ड्रेस की नीलामी रद्द करने का नोटिस

Posted by - May 10, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना को फिल्म ‘रुस्तम’ में नौसेना अधिकारी के रूप में पहनी वर्दी…

संजू बाबा की लाड़ली बेटी ने अपनी हॉटनेस से लगाई सोशल मीडिया पर आग..

Posted by - January 24, 2018 0
मुंबई। सैफ और श्रीदेवी की बेटियां सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जहां एक तरफ बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर इन दिनों…

जानिए, किसकी मौत पर फफक-फफक कर रोये धर्मेंद्र-ऋषि

Posted by - May 7, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अर्जुन हिंगोरानी ने (92 साल) शनिवार (5 मई) को  दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *