यूपी के एटा में तीन दिन में रेप और मर्डर की दूसरी घटना, आरोपी गिरफ्तार

44 0

एटा। यूपी के एटा में तीन दिन के भीतर एक और नाबालिग से रेप और मर्डर की घटना हुई है। इस मामले में भी रेप के बाद मासूम की हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन वारदात के बाद से गांव में तनाव है। तनाव की वजह से बड़ी तादाद में पुलिस तैनात की गई है।

कहां हुई वारदात ?
रेप और मर्डर की ये वारदात अलीगंज थाना इलाके के कैल्ठा गांव में हुई। यहां 9 साल की बच्ची अपने चाचा के तिलक समारोह में शामिल होने माता-पिता के साथ आई थी। गुरुवार रात को करीब 9 बजे बच्ची गायब हो गई। पता चलने पर घरवालों ने उसे तलाशना शुरू किया।

जंगल में मिली लाश
काफी तलाशने के बाद 9 साल की मासूम की लाश गांव के बाहर जंगल में मिली। परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि की। इस मामले में पुलिस ने पिंटू नाम के आरोपी को धर दबोचा है। तिलक समारोह में पिंटू हलवाई का काम करने आया था।

17 अप्रैल को 8 साल की बच्ची बनी थी शिकार
बता दें कि इस घटना के दो दिन पहले 17 अप्रैल को जिले में ही 8 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या हो गई थी। वो बच्ची भी परिवार के साथ शादी समारोह में गई थी, जहां टेंट का काम करने वाले सोनू जाटव ने शराब पीने के बाद बच्ची को अगवा कर लिया था। फिर रेप के बाद रस्सी से गला कसकर जान ले ली थी। बच्ची की लाश उसके रिश्तेदार के घर से थोड़ी दूर पर बन रहे मकान में मिली थी।

Related Post

अब सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ तय करेगी महिलाओं का खतना वैधानिक है या नहीं

Posted by - September 24, 2018 0
नई दिल्ली। दाऊदी बोहरा समुदाय की नाबालिग लड़कियों के खतना के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *