यूपी के एटा में तीन दिन में रेप और मर्डर की दूसरी घटना, आरोपी गिरफ्तार

58 0

एटा। यूपी के एटा में तीन दिन के भीतर एक और नाबालिग से रेप और मर्डर की घटना हुई है। इस मामले में भी रेप के बाद मासूम की हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन वारदात के बाद से गांव में तनाव है। तनाव की वजह से बड़ी तादाद में पुलिस तैनात की गई है।

कहां हुई वारदात ?
रेप और मर्डर की ये वारदात अलीगंज थाना इलाके के कैल्ठा गांव में हुई। यहां 9 साल की बच्ची अपने चाचा के तिलक समारोह में शामिल होने माता-पिता के साथ आई थी। गुरुवार रात को करीब 9 बजे बच्ची गायब हो गई। पता चलने पर घरवालों ने उसे तलाशना शुरू किया।

जंगल में मिली लाश
काफी तलाशने के बाद 9 साल की मासूम की लाश गांव के बाहर जंगल में मिली। परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि की। इस मामले में पुलिस ने पिंटू नाम के आरोपी को धर दबोचा है। तिलक समारोह में पिंटू हलवाई का काम करने आया था।

17 अप्रैल को 8 साल की बच्ची बनी थी शिकार
बता दें कि इस घटना के दो दिन पहले 17 अप्रैल को जिले में ही 8 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या हो गई थी। वो बच्ची भी परिवार के साथ शादी समारोह में गई थी, जहां टेंट का काम करने वाले सोनू जाटव ने शराब पीने के बाद बच्ची को अगवा कर लिया था। फिर रेप के बाद रस्सी से गला कसकर जान ले ली थी। बच्ची की लाश उसके रिश्तेदार के घर से थोड़ी दूर पर बन रहे मकान में मिली थी।

Related Post

हाफिज ने दी यूएन में अर्जी, कहा – आतंकियों की लिस्ट से हटाएं मेरा नाम

Posted by - November 28, 2017 0
इस्‍लामाबाद। मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद ने संयुक्त राष्ट्र में अपील की है कि उसका नाम आतंकियों की लिस्ट से…

काठमांडू में बांग्लादेश का प्लेन क्रैश, 54 यात्रियों की मौत !

Posted by - March 12, 2018 0
काठमांडू। बांग्लादेश का यात्री विमान सोमवार (12 मार्च) को नेपाल की राजधानी काठमांडू के एयरपोर्ट पर क्रैश हो गया है। विमान में क्रू…

विशेषज्ञों का दावा : खुद को दीजिए महत्व तो नजदीक नहीं फटकेगा डिप्रेशन

Posted by - November 10, 2018 0
लंदन। अवसाद या डिप्रेशन का मतलब मनोविज्ञान के क्षेत्र में मनोभावों संबंधी दुख से होता है। इसे रोग या सिंड्रोम की संज्ञा दी जाती है। मेडिकल साइंस…

दावोस में हर तरफ भारत की धूम, भारतीय कंपनियों के विज्ञापनों से पटा शहर

Posted by - January 23, 2018 0
दावोस। बर्फ की पहाड़ियों से घिरे  स्विट्जरलैंड के दावोस शहर में फिलहाल हर तरफ भारत के ही नजारे दिख रहे हैं।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *