बाप का पाप : पहले दोस्तों से कराया बेटी का गैंगरेप, फिर खुद किया मुंह काला

61 0

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में एक शख्स हैवान बन गया। उस पर आरोप लगा है कि इस शख्स ने गैंगरेप के लिए अपनी बेटी दोस्तों को दे दी। दोस्तों ने लड़की से गैंगरेप किया। आरोप है कि इसके बाद पिता ने भी बेटी को हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दोस्त के साथ भेजी बेटी
पुलिस के मुताबिक, लड़की के पिता की उम्र 50 साल है। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि 15 अप्रैल को उसका पिता कमालपुर मेले में गया था। शाम को उसने अपने दोस्त और हिस्ट्रीशीटर मान सिंह को घर बुलाया। मान सिंह घर आया तो आरोपी ने अपनी बेटी को उसके साथ भेज दिया। पीड़ित को लेकर मान सिंह अपने दोस्त मेराज के यहां पहुंचा, जहां उससे गैंगरेप किया गया। मेराज के घर उसे 18 घंटे बंधक बनाए रखने का भी आरोप है।

पहले भी बेटी से रेप का पिता पर लगा था आरोप
सीतापुर के एसपी एसआरए कुलकर्णी के मुताबिक, रेप का शिकार हुई युवती की शादी 16 साल पहले हो चुकी थी। पति से विवाद के बाद वह मायके लौट आई थी। नवंबर 2017 में भी उसने पिता पर रेप का आरोप लगाया था। तब गांव की पंचायत ने आरोपी को गिरफ्तार कराया था। लड़की के पिता को इस साल फरवरी में ही जमानत मिली थी।

Related Post

कर्नाटक के लिए राहुल ने जारी किया मेनीफेस्टो, बोले- इसमें जनता के मन की बात

Posted by - April 27, 2018 0
बेंगलुरु। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के लिए पार्टी का मेनीफेस्टो जारी कर दिया है। मंगलुरु में पार्टी मेनीफेस्टो…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *