राहुल ने अटल को बताया इंदिरा-नेहरू जैसा, मोदी को नफरत फैलाने वाला कहा

29 0

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई बार बीजेपी के बुजुर्ग नेता लालकृष्ण आडवाणी को सहारा देते नजर आ चुके हैं। अब उन्होंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को अपनी दादी इंदिरा गांधी और पंडित जवाहरलाल नेहरू जैसा बताया है। राहुल ने इस दौरान बिना नाम लिए पीएम नरेंद्र मोदी को नफरत फैलाने वाला कहा।

इंदिरा-नेहरू से ऐसे की अटल की तुलना
राहुल गांधी आजकल अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं। यहां राहुल ने कहा – ‘जो वाकई नेता होते हैं, वे भविष्य की बात करते हैं। पंडित नेहरू, इंदिरा गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी भविष्य की बात करते थे, लेकिन कुछ लोग खुद को नेता तो कहते हैं, लेकिन सिर्फ नफरत फैलाने का काम करते हैं।’

मोदी पर साधा निशाना
राहुल ने कहा, ‘पीएम मोदी कहते हैं कि कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि देश को आईआईटी किसने दिया। हमने अमेठी में छह टेक्निकल इंस्टीट्यूट दिए हैं।’ कैश की किल्लत के बारे में राहुल ने कहा कि नोटबंदी का असर अब तक देश झेल रहा है। लोगों के बैंक खातों में पैसे हैं, लेकिन वे निकाल नहीं पा रहे हैं। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने नीरव मोदी, विजय माल्या और ललित मोदी को देश का पैसा देकर भगा दिया, लेकिन किसानों को एक पैसा नहीं दे रहे हैं।

अपराधियों को संरक्षण देने का लगाया आरोप
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है। बच्चों को मारा जा रहा है, लेकिन इन जुर्म के आरोपियों की सरकार रक्षा कर रही है। पीएम मोदी भी ऐसे मसलों पर कुछ नहीं बोलते हैं।

Related Post

पीएम मोदी को UN का सबसे बड़ा पर्यावरण सम्‍मान ‘चैंपियंस ऑफ द अर्थ’

Posted by - September 27, 2018 0
वर्ष 2022 तक प्लास्टिक का प्रयोग खत्म करने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ली है शपथ   न्यूयॉर्क। संयुक्त राष्ट्र (UN)…

CWG : मिक्स्ड टीम बैडमिंटन और पुरुष टेबल टेनिस में भारत को पहली बार गोल्ड

Posted by - April 9, 2018 0
कुल 10 गोल्‍ड समेत 19 मेडल जीतकर भारत पदक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंचा गोल्‍ड कोस्‍ट। ऑस्ट्रेलिया के गोल्डकोस्ट…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *