महिला पत्रकार के गाल छूने पर राज्यपाल ने पत्र लिखकर मांगी माफी

120 0
  • बनवारी लाल पुरोहित ने कहा – पोती समझकर उत्साह बढ़ाने के मकसद से सहलाया था गाल

चेन्‍नै। तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित द्वारा प्रेस कांफ्रेंस में एक महिला पत्रकार के गाल सहलाने पर हुए विवाद के बाद अब राज्यपाल ने इस मुद्दे पर पत्र लिखकर माफी मांग ली है। महिला पत्रकार ने राज्‍यपाल की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर विरोध जताया था।

क्‍या कहा राज्‍यपाल ने पत्र में ?

राजभवन की ओर से जारी पत्र में अपनी सफाई में बनवारी लाल पुरोहित ने लिखा – ‘जब तुमने मुझसे सवाल पूछा था, तब हम प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म कर रहे थे। चूंकि मुझे तुम्हारे द्वारा पूछा गया सवाल अच्छा लगा, इसलिए मैंने तुम्हारा एक पत्रकार होने के नाते उत्साह बढ़ाने के उद्देश्य से तुम्हारा गाल सहलाया था।’ राज्यपाल ने महिला पत्रकार को संबोधित करते हुए लिखा कि तुम मेरी पोती के समान हो। राज्यपाल ने कहा, ‘मैं भी इस पेशे (पत्रकारिता) से 40 सालों तक जुड़ा रहा हूं।’

तमिलनाडु के राज्यपाल ने थपथपाया महिला पत्रकार का गाल, मचा बवाल

और क्‍या बोले राज्‍यपाल ?

राज्यपाल ने आगे लिखा – ‘जब मुझे तुम्हारा ईमेल मिला, उससे मुझे पता चला कि तुम उस घटना से दुखी हुई हो, इसलिए मैं उस घटना पर माफी मांगता हूं, जिससे तुम्हारी भावनाएं आहत हुईं। मुझे उम्मीद है कि तुम ईमेल के जरिए इसका जवाब दोगी।’ बता दें कि मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला पत्रकार लक्ष्मी सुब्रमण्यन ने तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से सवाल पूछा था। इस पर राज्यपाल ने सवाल का जवाब ना देते हुए महिला पत्रकार का गाल सहलाया था, जिस पर विवाद खड़ा हो गया था।

Related Post

दिवाली पर पटाखों से सावधान रहें प्रेग्नेंट महिलाएं, जहरीले धुएं से गर्भपात का खतरा

Posted by - November 5, 2018 0
नई दिल्ली। दिवाली में पटाखों की धूम नहीं हो तो शायद कुछ कमी सी लगती है, लेकिन अगर पटाखे हमारी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *