बारातियों से भरा मिनी ट्रक सोन नदी में गिरा, 21 लोगों की मौत

61 0
  • मध्‍य प्रदेश के सीधी जिले में हुआ हादसा, 29 घायल, बढ़ सकती है मृतकों की संख्‍या

सीधी (मप्र)। जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर बहरी हनुमना मार्ग पर मंगलवार (17 अप्रैल) रात एक मिनी ट्रक सोन नदी पर बने जुगदहा पुल से नीचे गिर गया, जिससे कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई और 29 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मिनी ट्रक में बाराती सवार थे। हालांकि सीधी के कलेक्टर दिलीप कुमार ने मृतकों की संख्‍या 15 बताई है।

कैसे हुआ हादसा ?

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 9:30 बजे देवसर के हर्राबिजी गांव के मुजबब्बील खान की बारात मिनी ट्रक से सिहावल के पमरिया गांव जा रही थी। इसी दौरान हनुमना रोड पर सोन नदी के हनुमान पुल पर ट्रक अचानक बेकाबू हो गया और 100 फीट गहरी नदी में गिर गया। एसपी मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि अंधेरा होने की वजह से राहत एवं बचाव कार्य में दिक्कतें आईं। हालांकि, सभी शवों और जख्मी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। घायलों को सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गैस कटर से काटनी पड़ी ट्रक की बॉडी

पुलिस के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए ज्यादातर लोग ट्रक के नीचे फंसे हुए थे। ऐसे में ट्रक की बॉडी को गैस कटर से काटकर उन्हें बाहर निकालना पड़ा। पुलिस ने बताया कि घायलों में ज्‍यादातर की हालत गंभीर है, इसलिए मृतकों की संख्‍या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख की मदद

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्‍होंने मरने वालों के परिवारीजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

Related Post

सीएम केजरीवाल के सामने विधायक पर चीफ सेक्रेटरी को थप्पड़ मारने का आरोप

Posted by - February 20, 2018 0
केजरीवाल के घर सोमवार रात हुई घटना, राशन कार्ड के मुद्दे पर मुख्‍यमंत्री ने बुलाई थी बैठक नई दिल्ली। आम…

जो सामाजिक रूप से होते हैं डिस्कनेक्ट उन्हें धर्म देता है जीने का उद्देश्य

Posted by - September 4, 2018 0
मिशिगन। ऐसे लोग जो सामाजिक नहीं हैं या समाज से अलग-थलग रहते हैं, उन्हें धर्म जीने का उद्देश्य देता है।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *