सिंह राशि वाले खर्चों पर रखें नियंत्रण, मीन राशि वाले विवाद से बचें

23 0

एस्ट्रो मिश्रा

मेष :आज डलनेस से उबरने की जरूरत है। इसका उपाय है सिर्फ काम। बात-बात में गुस्से का इजहार न करें। इससे किसी अपने से हमेशा के लिए दूर हो सकते हैं। जीवनसाथी से कैसा ईगो दिखा रहे हैं। इस स्थिति से उबरने के लिए कृष्णजी को मोरपंख भेंट करें और उन्हीं के भजन सुनें।

वृष :दिमाग से नकारात्मक विचारों को निकालें। एक दिन मिली असफलता से जिंदगी नहीं खत्म हो जाती। थोड़ा लचीला बनें और काम मन लगाकर करेंगे तो शाम तक प्रशंसा भी मिलेगी। जीवनसाथी के साथ मंदिर जाएं और बृहस्पति देव को प्रसन्न करने के लिए केले के पेड़ पर जल चढ़ाएं

मिथुन :जीवन में उतार-चढ़ाव चलते रहते हैं। आज दिमाग को ठंडा रखिए और काम समय पर पूरा करिए। आपका कौशल ही पूंजी है। आज जिम्मेदार लोगों को अपना कौशल दिखाएं और उन्नति का रास्ता पाएं। धन की सुरक्षा कायदे से करें। ॐ बृं बृहस्पतये नम:‘ मंत्र का 108 बार जप कर लें।

कर्क : अपने टैलेंट के दम पर आज इच्छित सफलता प्राप्त कर लेंगे। उत्साह के साथ कार्य करेंगे और नए काम की ओर कदम बढ़ाएंगे। आज किसी काम में देरी न करें। अकस्मात धन लाभ से पूरे परिवार में खुशी का वातावरण रहेगा। जीवनसाथी को तोहफा दे सकते हैं। गोकुलनाथाय नम:‘ मंत्र का108 बार जप करें।

सिंह : थोड़ा चौकन्ने होकर काम करें। आज उत्साह में कमी न आने दें और काम समय पर पूरा कर लें। शाम को मेहमानों के आने से उत्सव का माहौल बनेगा। खर्चों पर नियंत्रण रखें नहीं तो जरूरत पर पैसा नहीं मिलेगा। सेहत क ध्यान रखें। कोई पुराना दर्द परेशान करेगा। ऊं ग्रां ग्रीं ग्रौं स: गुरवे नम:प मंत्र का जप करें।

कन्या : जिंदगी केवल फार्मूले पर नहीं चलती। कभी डांट तो कभी पुचकार से काम चलाना पड़ता है। आज ऑफिस में अपने मातहतों से काम कराने की चुनौती रहेगी। खुद तेज और बिना गलती काम करने की मिसाल पेश करें तो विरोधी परास्त हो जाएंगे। जीवनसाथी के ऑफिस की बातें न करें। उसे आपके प्यार की जरूरत है।

तुला : दिमाग से काम लें दिल से नहीं। आज बिजनेस डील में आपको कोई इमोशनल करके ब्लैकमेल करने की कोशिश करेगा। होशियार रहकर और अपने हित देखकर साझीदारी या डील करें। आज बॉस खुश होकर कोई इंसेटिव दे सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आउटिंग करें। कृष्णजी को पीली मिठाई का भोग लगाएं।

वृश्चिक : कारोबार और कैरियर के हिसाब से बहुत अच्छा दिन है। आपका आत्मविश्वास हर लक्ष्य को हासिल करने में मददगार रहेगा। कार्यस्थलकारोबार और समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। विवाह का प्रस्ताव आ सकता है अथवा जीवनसाथी के साथ कहीं पर्यटन के लिए जा सकते हैं। ऊँ नमो भगवते वासुदेवाय‘ मंत्र मन में जपते रहें।

धनु : दिनमान अनुकूल है। आज कई तरफ से शुभ सूचनाएं मिल सकती हैं। कोई पैतृक संपत्ति का विवाद निपटेगा जिससे धन लाभ हो सकता है। कैरियर का नया अवसर मिल सकता है और परिवार में किसी खुशखबरी से आनंद का माहौल रहेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ाएं और केले का प्रसाद गरीबों में बांटें।

मकर : आज अपनो से सचेत रहने की जरूरत। धोखा मिलने की आशंका है। कामकाज में इच्छित सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। कारोबार में सफलता वाला दिन है। जीवनसाथी को खुश रखेंगे तो आज लक्ष्मीजी मेहरबान रहेंगी। पीला रुमाल जेब में रखकर बाहर निकलनें।

कुम्भ : उपलब्धियों भरा दिन है। अपनी प्रतिभा के दम पर आज काम न सिर्फ समय पर पूरा करने में कामयाब होंगे बल्कि बॉस की प्रशंसा पाने के हकदार बनेंगे। आपका आचरण आपको समाज में प्रतिष्ठा दिलाएगा। धनागम ठीक रहेगा और जीवनसाथी का प्यार ताकत बनेगा। श्रीकृष्णजी को मोरपंख भेंट करें।

मीन :कोई महत्वपूर्ण काम बनने की खुशी होगी। बच्चों की सफलता से आपको समाज में प्रतिष्ठा मिलेगी। आज किसी विवाद में न पड़ें और सिर्फ अपने काम से काम रखें। समुद्रपार की यात्रा का योग बना हुआ है। कृष्णजी के मंत्र ऊँ नमो भगवते श्री गोविंदाय‘ का 108 बार जप कर लें।

Related Post

अभी कुछ बोल नहीं पाते, लेकिन फुल्टू गुंडई कर रहे हैं सैफ-करीना के तैमूर!

Posted by - June 25, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स सैफ-करीना से कहीं ज्यादा पॉपुलर है उनका छोटा बेटा तैमूर अली खान। तैमूर की लोकप्रियता दिन पर दिन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *