पैंट उतारकर ये शख्स दिल्ली में महिलाओं को दिखाता था PORN क्लिप, गिरफ्तार

137 0

नई दिल्ली। दिल्ली के राजौरी गार्डन में रहने वाले एक शख्स पर महिलाओं के सामने पैंट खोलने और अपने मोबाइल से पॉर्न क्लिप दिखाने का आरोप लगा है। इसी तरह का मामला एक ताइक्वांडो टीचर का भी सामने आया था, जो महिलाओं को देखते ही हस्तमैथुन करने लगता था।

पुलिस ने क्या बताया ?
वेस्ट दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक, जिस बिजनेसमैन के खिलाफ पैंट खोलने और पॉर्न दिखाने का आरोप महिलाओं ने लगाया है, उसकी कनॉट प्लेस में दुकान है। महिलाओं के मुताबिक ये बिजनेसमैन रोज शराब पीता है और महिलाओं के साथ ऐसी हरकत करता है। पहले तो लोगों ने इलाके का मामला होने की वजह से बिजनेसमैन की हरकतों को इग्नोर किया, लेकिन जब वो महिलाओं को पॉर्न दिखाने की कोशिश करने लगा, तो पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया।

15 महिलाओं से कर चुका है बदतमीजी
पुलिस के मुताबिक, बिजनेसमैन ने कुछ ही दिनों में 15 से ज्यादा महिलाओं से बदतमीजी की है। कुछ महिलाओं ने राजौरी गार्डन थाने में शिकायत भी की, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। डीसीपी के आदेश पर बिजनेसमैन के खिलाफ छेड़छाड़ और महिला के सामने अश्लील इशारे करने की धाराओं में केस दर्ज किया गया और फिर गिरफ्तारी हुई।

डीसीपी ने महिलाओं से क्या कहा ?
स्थानीय थाने की ओर से कार्रवाई न किए जाने के बारे में डीसीपी विजय कुमार ने कहा कि उन्होंने सारी महिलाओं को ऐसी किसी भी घटना पर सीधे उनसे मिलने को कहा है। डीसीपी के मुताबिक, इस मामले में गिरफ्तार शख्स करीब 50 साल की उम्र का है और शराब पीने के बाद महिलाओं से बदतमीजी करता था। शराब पीने के बाद वो महिलाओं से कहता था- आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा।

Related Post

राष्ट्रपति ने जस्टिस रंजन गोगोई को नियुक्त किया CJI, 3 अक्टूबर को संभालेंगे पद

Posted by - September 13, 2018 0
नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जस्टिस रंजन गोगोई को भारत का अगला चीफ जस्टिस नियुक्त किया है। वो देश…

अमेरिका में कुत्‍तों के मारने पर प्रतिबंध, चीनी हर साल मारकर खा जाते हैं 1 करोड़ कुत्ते

Posted by - September 13, 2018 0
वाशिंगटन। अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने बुधवार (13 सितंबर) को एक विधेयक पारित कर इंसानों के भोजन के लिए कुत्तों और…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *