बेटी बोली – मामा के साथ अश्लील फिल्में देखने को मजबूर करती है मां

98 0

नई दिल्‍ली। कहा जाता है कि दुनिया में अगर कोई सबसे करीबी रिश्‍ता है तो वह है मां और उसके बच्‍चे का, लेकिन देश की राजधानी में इसी रिश्‍ते को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है। दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू में रहने वाले एक डॉक्टर की बेटी ने अपनी सौतेली मां और मामा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने बताया कि मां उसको मामा के साथ जबरन अश्लील फिल्में देखने के लिए मजबूर करती थी। मना करने पर दोनों पीटते थे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मां और मामा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सौतेली मां के साथ रहती है पीडि़ता

नॉर्थ एवेन्यू में रहने वाले एक सरकारी डॉक्‍टर के परिवार में पत्नी और बेटी है। पहली पत्‍नी की मौत के बाद डॉक्टर ने दूसरी शादी की है और उनकी दूसरी पत्नी भी डॉक्टर है। वह बच्‍ची की सौतेली मां है। बच्ची एक बड़े निजी स्कूल में पढ़ती है। बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह 2015 से सौतेली मां के साथ रह रही थी। वह उसे पसंद नहीं करती थी।

बच्‍ची का क्‍या है आरोप ?

पुलिस के मुताबिक, बच्‍ची ने आरोप लगाया है कि सौतेली मां उसको प्रताड़ित करती थी। बच्‍ची ने बताया कि घर में अक्सर उसका 30 वर्षीय सौतेला मामा आता था। जब पापा ड्यूटी पर चले जाते थे तो मां उसे मामा के साथ गंदी फिल्म देखने के लिए मजबूर करती थी। ऐसा न करने पर वे दोनों उसकी पिटाई करते थे। दोनों बच्ची को धमकी देते थे कि यदि किसी को बताया, तो पापा को नुकसान पहुंचाएंगे।

कैसे हुआ खुलासा ?

पीडि़त बच्‍ची ने पुलिस को बताया कि एक दिन मां और मामा ने उसकी इतनी पिटाई की जिससे उसके हाथ-पैरों में सूजन आ गई और खून बहने लगा। देर शाम जब उसके पिता घर लौटे तो उसे लेकर आरएमएल अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। पिता ने जब चोट लगने का कारण पूछा तो उसने आपबीती बता दी। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

आरोपी मां हिरासत में

पुलिस ने बताया कि बच्ची के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। शरीर के कई हिस्सों में सूजन भी है। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मां और मामा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी मामा फरार है और मां को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Related Post

गोलाबारी

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर युद्ध के हालात, पाक ने तैनात की सेना, भारत दे रहा मुंहतोड़ जवाब

Posted by - May 23, 2018 0
जम्मू। जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा और एलओसी पर युद्ध जैसे हालात हो गए हैं। बीएसएफ की ओर से पाकिस्तानी रेंजर्स…

हिंदुत्व की राजनीति भारत के वैश्विक शक्ति बनने में बाधक

Posted by - January 12, 2018 0
पूर्व चीफ जस्टिस जगदीश सिंह खेहर बोले – सांप्रदायिक मानसिकता प्रदर्शित करना भारत के हित में नहीं नई दिल्ली। पूर्व प्रधान…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *