उधार के 2200 रुपए नहीं दे रहा था युवक, साथियों ने पिलाई शराब और…

45 0

गाजियाबाद। जिले के साहिबाबाद में 2200 रुपए का उधार न चुकाने पर एक शख्स की दोस्तों ने ईंट मार-मारकर जान ले ली। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बरामद की ईंट, जिससे हत्‍या हुई
गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके में शालीमार गार्डन है। यहां 13 अप्रैल को रोहित सिंह की लाश मिली थी। रोहित 16 साल का था। पुलिस को वो ईंट भी मिली थी, जिससे मार-मारकर रोहित की जान ली गई थी।

शराब के नशे में की थी हत्या
पुलिस ने इस मामले में तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी रोहित के साथी हैं। तीनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि नशे में उन्होंने रोहित की जान ले ली।

कांवड़ यात्रा के लिए रोहित ने ली थी रकम
एक आरोपी ने पुलिस को बताया कि रोहित सिंह ने कांवड़ यात्रा पर जाने के लिए काफी वक्त पहले उसके साथी से 2200 रुपए उधार लिए थे। इस रकम को रोहित वापस नहीं कर रहा था। ऐसे में तीनों ने रोहित को शराब पीने के लिए बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी।

लाश मिलने से मची थी सनसनी
रोहित की लाश शालीमार गार्डन इलाके के टंकी वाले पार्क में मिली थी। ईंट से उसे बुरी तरह मारा गया था। रोहित की लाश एक स्कूल के बाहर पड़ी थी। लाश बरामद होने की बात फैलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी।

Related Post

महिला होमगार्ड से मालिश करवाने वाला एएसआई सस्पेंड, वीडियो वायरल

Posted by - November 14, 2017 0
हैदराबाद। तेलंगाना में महिला होमगार्ड सिपाही से पीठ की मसाज करवाने वाले सहायक पुलिस निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है।…

सीमा पर पाक गोलीबारी में 4 जवान शहीद, 5 नागरिकों की मौत

Posted by - January 20, 2018 0
जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की कई चौकियां तबाह, आठ पाक नागरिक और रेंजर्स मारे गए श्रीनगर। भारत-पाकिस्तान सीमा पर पाकिस्‍तान…

आईएनएक्स मीडिया केस में चिदंबरम के बेटे कार्ति गिरफ्तार

Posted by - February 28, 2018 0
सीबीआई ने चेन्नई एयरपोर्ट से की कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी, कहा – जांच में नहीं कर रहे थे सहयोग चेन्नई। आईएनएक्स…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *