हेमंत बृजवासी बने ‘राइजिंग स्टार 2’ के विनर…

103 0

मुंबई। सिंगिंग शो ‘राइजिंग स्टार 2’ के कंटेस्टेंट हेमंत बृजवासी ने जीत की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बतौर विजेता राइजिंग स्टार की ट्रॉफी के साथ उन्हें  20 लाख रुपये भी दिए गए हैं। करीब तीन महीने चले इस शो में एक से एक जबरदस्त कलाकारों ने शिरकत की। इस बार शो को संगीत जगत के दिग्गज शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ जज रहे थे।

राइजिंग स्टार का खि‍ताब अपने नाम करने वाले हेमंत ब्रजवासी ने 2009 में ‘सारेगामा लिटिल चैम्प’ की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। वे ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ के पार्टिसिपेंट भी रह चुके हैं। हेमंत को ट्रॉफी जीतने से पहले ही शंकर महादेवन ने उन्हें अपने साथ फिल्म में एक गाना गाने का मौका भी दे दिया है।

आपको बात दें कि फिनाले में हेमंत के साथ विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली पहुंचे थे। सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार 2’ में आलिया भट्ट भी अपनी आने वाली फिल्म ‘राजी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। उन्‍होंने शो के दौरान फिल्म ‘राजी’ का एक गाना भी दर्शकों के लिए गाया।

Related Post

चली गईं बॉलीवुड की शम्मी आंटी,बिग बी बोले बिछड़ रहे सब बारी-बारी… 

Posted by - March 6, 2018 0
बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नरगिस रबाड़ी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वे इंडस्ट्री में शम्मी आंटी के नाम से मशहूर थीं। उनका जन्म  1931 में मुंबई में हुआ…

बीवी को राष्ट्रपति बनाने के फेर में मुगाबे ने गंवाई सत्‍ता !

Posted by - November 17, 2017 0
सेना ने राष्‍ट्रपति मुगाबे को किया नजरबंद, उपराष्ट्रपति एमरसन मनांगाग्वा बने अंतरिम राष्‍ट्रपति 93 साल के मुगाबे 37 सालों से…

सोनम के संगीत सेरीमनी में तड़का लगाने पहुचीं बी-टाउन की फेमस कोरियोग्राफर

Posted by - April 16, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी…

15 मई : आज तुला राशि वालों के धैर्य और कार्यक्षमता का होगा इम्तिहान, सिंह बनें प्रैक्टिकल

Posted by - May 15, 2018 0
एस्ट्रो मिश्रा मेष : एक उबाऊ दिन सामने है जिसमें काम के अलावा कुछ खास नहीं है। बेहतर होगा कि खुद…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *