लखनऊ में कांग्रेसियों ने राहुल को घेरा, लगाए मुर्दाबाद के नारे

70 0

लखनऊ। अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिन के दौरे पर जा रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को लखनऊ पहुंचे, लेकिन यहां उनका स्वागत तो दूर, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर ही राहुल को नारे लगाते हुए उनका घेराव कर दिया। बड़ी मुश्किल से कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर राहुल अमेठी के लिए रवाना हो सके।

राहुल के सामने जमकर नारेबाजी
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राहुल का घेराव करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लखनऊ एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ता मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे। कार्यकर्ताओं ने जब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी को देखा, तो वे और उत्तेजित हो गए।

किस बात से नाराज थे कांग्रेस कार्यकर्ता ?
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल के सामने आरोप लगाया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता टिकट बेचते हैं। यहां तक कि पार्षद चुनाव के लिए भी टिकट बेचे गए। एक कार्यकर्ता ने कांग्रेस में दलालों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। उसके नेतृत्व में बाकी कार्यकर्ताओं ने राज बब्बर और प्रमोद तिवारी को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

तीन दिन के अमेठी दौरे पर हैं राहुल
राहुल गांधी तीन दिन के लिए अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे हैं। वो वहां कई योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। उनकी मां सोनिया गांधी भी 17 अप्रैल यानी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली जाएंगी।

Related Post

रांची के रंजीत ने बनाया भारत का पहला इंसानी रोबोट, जो बोलता है फर्राटेदार हिंदी

Posted by - October 6, 2018 0
हिंदी के अलावा भोजपुरी, मराठी और अंग्रेजी भी बोल सकती है इंसानी रोबोट ‘रश्मि’ रांची। तकनीक के मामले में अब…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *