उन्नाव गैंगरेप : पीड़िता के चाचा बोले – धमका रहे हैं विधायक सेंगर के गुंडे

37 0
  • कहा – गांव छोड़ने की दे रहे धमकी, सबूत नष्ट करने का भी लगाया आरोप

लखनऊ/उन्नाव। उन्नाव गैंगरेप में आरोपी बांगरमऊ सीट से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर पीडि़त लड़की के चाचा ने धमकाने का आरोप लगाया है। न्यूज एजेंसी से बातचीत कें लड़की के चाचा ने कहा है कि सेंगर के गुंडे शनिवार रात को दो कार से गांव गए थे और उन्होंने लोगों को गांव छोड़ने की धमकी दी। इसके बाद से दो लोग लापता भी हैं। लड़की के चाचा ने सबूत नष्ट करने का भी आरोप लगाया है।

मुंह खोलने पर दी जा रही अंजाम भुगतने की धमकी

पीड़िता के चाचा ने आरोप लगाया है कि विधायक के भाई अतुल सिंह जेल से ही अपने लोगों को गांववालों को धमकाने का निर्देश दे रहे हैं। गांववालों को मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने दावा किया है कि इस बीच गांव के दो लोग लापता भी हैं।

विधायक सेंगर हैं सीबीआई रिमांड पर

बता दें कि उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी बीजेपी विधायक सेंगर को सीबीआई कोर्ट ने पूछताछ के लिए सात दिन की रिमांड पर भेज दिया है। इस पूरे मामले की जांच कर रही सीबीआई कुलदीप सिंह सेंगर से लगातार पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने सेंगर को रिमांड पर लेने की अर्जी में कहा था कि चूंकि आरोपी विधायक सत्तारूढ़ दल का है, लिहाजा उसके द्वारा मौखिक और दस्तावेजी सुबूतों को प्रभावित किए जाने की पूरी आशंका है।

विपक्ष अब भी हमलावर

उधर, विपक्ष इस मुद्दे को लेकर योगी आदित्‍यनाथ की सरकार पर लगातार हमलावर बना हुआ है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान में इलाहाबाद हाईकोर्ट की टिप्पणी का हवाला दिया और योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्‍होंने योगी आदित्यनाथ को तत्काल हटाए जाने की मांग की। सुरजेवाला ने कहा, ‘उन्नाव में जिस युवती के साथ जून, 2017 में कथित तौर पर बलात्कार किया गया, जिसने मुख्यमंत्री की चौखट पर गुहार लगाई और यहां तक कि आत्मदाह का प्रयास किया उसके असली दोषी कोई और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ हैं।’

Related Post

पाकिस्ताान गई थी बैसाखी मनाने, वहां मुस्लिम युवक से किया निकाह

Posted by - April 19, 2018 0
होशियारपुर निवासी सिख महिला ने लाहौर में किया निकाह, कबूला इस्‍लाम इस्लामाबाद। पाकिस्‍तान के ननकाना साहिब में बैसाखी के जश्न…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *