महराजगंज में कुशीनगर के युवा व्यापारी की रॉड से पीटकर निर्मम हत्या

47 0
  • पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया, कोतवाली पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी जांच में जुटी

शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’

महराजगंज। कुशीनगर निवासी एक युवा व्यापारी की यहां लोहे के रॉड से पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। महराजगंज जिले के बैकुंठपुर स्थित बिजली पावर हाउस के समीप उनका शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि रविवार (14 अप्रैल) की रात रेडीमेड कपड़ा व्यापारी आशुतोष पटेल की हत्या की गई। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। इस घटना के बाद व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश है। उन्‍होंने हत्यारे की तत्‍काल गिरफ्तारी की मांग की है।

युवा व्यापारी आशुतोष पटेल (फाइल फोटो)

ननिहाल में रहते थे आशुतोष पटेल

मिली जानकारी के मुताबिक, रेडीमेड कपड़ा व्‍यापारी आशुतोष पटेल कुशीनगर जिले के अर्जुन डुमरी गांव के रहने वाले थे। आशुतोष बैकुंठपुर में अपने ननिहाल में रहते थे। बैकुंठपुर के प्रसिद्ध दुर्गा मंदिर के पास हाजी कांप्लेक्स में  आशुतोष की जनता दर्शन फैशन के नाम से रेडीमेड कपड़ों की दुकान थी। आशंका जताई जा रही है की वे रविवार की रात में घर जा रहे थे, तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने उनके ऊपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। मौके पर ही आशुतोष पटेल की मौत हो गई।

दोस्‍त समेत तीन लोग हिरासत में

हत्या की सूचना पाकर एसपी आरपी सिंह मौके पर पहुंचे और गहनता से जांच पड़ताल की। उन्होंने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने आशुतोष के दोस्त समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच के लिए सदर कोतवाली पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगा दिया गया है।

सांसद पंकज चौधरी

पीड़ित परिवार को मिलेगा न्याय : सांसद

महराजगंज के भाजपा सांसद पंकज चौधरी ने मृतक आशुतोष के परिवारीजनों से मुलाकात की और उन्‍हें ढांढस बधाया। सांसद ने कहा कि कि यह घटना अत्‍यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्‍होंने आश्‍वासन दिया कि आरोपी चाहे कितना भी कद्दावर क्यों ना हो, उसकी जगह हर हाल में जेल होगी। पीड़ित परिवार को हर हालत में न्याय दिलाया जाएगा।

Related Post

SRS ग्रुप ने हड़पे निवेशकों के हजारों करोड़, चेयरमैन समेत 5 अधिकारी गिरफ्तार

Posted by - April 5, 2018 0
पीएनबी से बड़ा घोटाला उजागर, 20 हजार परिवारों के 30 हजार करोड़ रुपये हड़पने का आरोप फरीदाबाद। अभी पंजाब नेशनल बैंक…

OMG : रात में लिये सात फेरे और सुबह आशिक संग हुई फरार

Posted by - May 11, 2018 0
बाराती सुबह तक दुल्हन की विदाई की प्रतीक्षा करते रहे, बिन दुल्हन बैरंग लौटे दूल्हे राजा                शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *