राहुल के कैंडल मार्च में प्रियंका से लेकर पत्रकार तक हुई मॉलेस्टेशन की शिकार

31 0

नई दिल्ली। यूपी के उन्नाव और जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुई रेप की घटनाओं के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार रात 12 बजे दिल्ली में कैंडल मार्च निकाला था। कैंडल मार्च था तो महिलाओं के खिलाफ अपराधों के खिलाफ, लेकिन इस मार्च में ऐसे लोग भी शामिल थे, जिन्होंने राहुल की बहन प्रियंका और एक टीवी चैनल की पत्रकार को भी मॉलेस्ट किया।

किस पत्रकार का आया वीडियो ?
दिल्ली में एक बड़े टीवी चैनल की पत्रकार मौसमी सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें राहुल के कैंडल मार्च की कवरेज के दौरान मौसमी सिंह खुद के साथ हुई बदसलूकी के बारे में बता रही हैं। सवाल ये है कि महिलाओं की अस्मिता को खतरे के खिलाफ राहुल गांधी ने कैंडल मार्च निकाला, लेकिन अपनी बहन प्रियंका और टीवी रिपोर्टर से हुए मॉलेस्टेशऩ पर राहुल और कांग्रेस के नेताओं ने चुप्पी साध रखी है।

प्रियंका ने मारी थी कोहनी
बता दें कि कैंडल मार्च के बाद शुक्रवार को एक वीडियो सामने आया था, जिसमें प्रियंका गांधी अपने पीछे खड़े बदसलूकी करने वाले शख्स को कोहनी मारती नजर आई थीं। इसके बाद गुस्से में उन्होंने मीडिया के कैमरों के सामने ऐसे लोगों को मार्च छोड़कर जाने तक के लिए कहा था। प्रियंका इस कैंडल मार्च में अपने पति रॉबर्ट वाड्रा और दोनों बच्चों के साथ पहुंची थीं। आपको हम दिखा रहे हैं टीवी चैनल की रिपोर्टर मौसमी सिंह का वो वीडियो, जिसमें वो खुद के साथ हुई मॉलेस्टेशन की घटना के बारे में बता रही हैं।

Related Post

फिर ‘विश्वरूपम’ अवतार में दिखेंगे कमल हासन, सीक्वल की पहली फिल्म ने गाड़े थे झंडे

Posted by - June 11, 2018 0
मुंबई।साउथ के सुपरस्टार कमल हासन जहां इन दिनों राजनीति की वजह से ख़बरों का हिस्सा बने हुए है वहीं दूसरी…

‘कारवां’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए इरफ़ान-कीर्ति

Posted by - July 21, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर इरफान खान की अपकमिंग फिल्म  ‘कारवां’  का दूसरा गाना  ‘सांसें’  शनिवार (21 जुलाई) को रिलीज हो गया है। यह गाना…

सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो रहे लांस नायक संदीप सिंह कुपवाड़ा में हुई मुठभेड़ में शहीद

Posted by - September 25, 2018 0
संदीप ने शहीद होने से पहले तीन आतंकियों को मार गिराया,  इसी दौरान एक गोली सिर में लगी श्रीनगर। सर्जिकल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *