रेप के खिलाफ ट्वीटर पर सेलेब्स ने शुरू किया कैंपेन, लिखा- हिंदुस्तानी हूं, शर्मिंदा हूं

143 0

मुंबई। ये कौन लोग हैं जो खुद को इंसान कहते हैं और जिनमें इंसानियत बची ही नहीं है। वे मानसिक रूप से बीमार हैं। उन्हें समझ ही नहीं है कि वो जो कर रहे हैं, वह किसी हैवानियत से कम नहीं। जम्मू-कश्मीर के एक गांव में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और उसकी हत्‍या करना कहां की इंसानियत है ? क्या कसूर था उस बच्ची का कि उसे अपनी जान गवानी पड़ी ?

आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना का असर बी टाउन पर भी दिख रहा है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स इस मुद्दे पर जमकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अब इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर एक अलग तरह का कैंपेन शुरू किया है।

इस कैंपेन में बॉलीवुड सेलेब्स हाथ में पोस्टर लेकर फोटो पोस्ट कर रहे हैं। इस पोस्टर में लिखा है – ‘मैं हिंदुस्तानी हूं। मैं शर्मिंदा हूं।’ पूर्व मिस इंडिया गुल पनाग ने  #JusticeForOurChild हैश टैग में ऐसा ही एक पोस्टर साझा किया है।

Related Post

‘जुमानजी : वेलकम टू द जंगल’ यानी एक्शन और एडवेंचर

Posted by - December 29, 2017 0
‘जुमानजी : वेलकम टू द जंगल’ साल 1995 में आई फिल्म  ‘जुमानजी’ की सीक्‍वल है। ये फिल्म अपनी सीक्‍वल फिल्म  की कहानी से बिल्कुल अलग…

‘संजू’ के निर्माताओं को मिली अंडरवर्ल्ड डॉन से लीगल नोटिस, कहा मांगें माफ़ी

Posted by - July 27, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’  कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। इसकी वजह और कोई नहीं, बल्कि जेल में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *