पाकिस्तानी सिंगर की गोली मारकर हत्या, वजह जान कांप उठेगी आपकी रूह

34 0

लाहौर। ये कैसे लोग है जिनमें इंसानियत ही नहीं बाकी रह गई है। सरहद के इस पार की बात करें तो 6 साल की बच्ची से लेकर 80 साल की बुजुर्ग तक के साथ रेप हो जाता है और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा रहता हैवहीं सरहद उस पार पाकिस्तान में एक प्रेग्नेंट महिला को भरे समाज में गोली मार दी जाती और वहां मौजूद लोग खड़े होकर सिर्फ तमाशा देखते हैं।

आखिर क्या जुर्म था उसका ? बस इतना कि उसने अपनी प्रेग्‍नेंसी की हालत में खड़े होकर गाने से मना कर दिया। तो उसका गुनाह क्‍या इतना बड़ा है कि उसकी भरे समाज गोली मारकर हत्‍या कर दी जाएगीपाकिस्तान में महज इतनी छोटी सी बात पर एक सिंगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ये मामला सिंध प्रांत के कांगा गांव का है, जहां 24 साल की सिंगर समीना खातून को गोली मार दी गई। ख़बरों की मानें तो मंगलवार शाम एक संगीत कार्यक्रम में समीना को गाना गाना था। उसने खड़े होकर गाने से मना कर दिया, क्योंकि वह छह महीने से प्रेग्नेंट थी और खड़े होने में उसे मुश्किल हो रही थी।

सूत्रों की मानें तो प्रोग्राम में एक शख्स ने समीना से खड़े होकर गाना गाने के लिए कहा था। वहां मौजूद और लोगों ने भी उससे खड़े होकर गाने को कहा। लोगों के बार-बार अनुरोध के बाद जब वह खड़ी हुई तो उसे गोली मार दी गई। हत्यारे की पहचान तारिक अहमद जतोई के रूप में हुई है। वह शराब के नशे में था। उसने समीना के माथे पर गोली मारी। फिलहाल अभी समीना का हत्यारा पकड़ा नहीं गया है।

https://youtu.be/AdsOVb69PkQ

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *