उन्नाव रेप केस मुद्दे पर पीएम मोदी से मिलीं प्रियंका

34 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम दर्ज करा चुकी हैं। हाल ही में प्रियंका ने नस्‍लवाद को लेकर खुलासा किया था और अब उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के उन्‍नाव में हुए रेप कांड पर अपनी बात रखी है।

उन्नाव रेप केस को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की और इस मुद्दे पर बातचीत की। प्रियंका ने अपनी बात रखते हुए कहा कि लखनऊ में एक रेप विक्टिम लड़की के पिता की हत्या का मामला इन दिनों अखबारों से लेकर न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह घटना मेरे लिए बहुत दुखद है लेकिन मेरे सोशल मीडिया पर एक लाइन लिख देने से क्या होगा? क्या ऐसी घटनाएं रुक जाएंगी? उल्टे मीडिया का ध्यान मामले से हट कर मेरे कमेंट पर आ जाएगा।

इतना ही नहीं, प्रियंका ने आगे कहा कि मेरा काम करने का तरीका औरों से अलग है। मैं लोकल इश्‍यूज पर पॉलिसी मेकर्स से बात करती हूं। मेरे हिसाब से बदलाव इनसे बात करके अपनी बात रखने से आएगा, न कि पब्लिक फोरम में अपनी बात रखने से।

आपको बता दें कि प्रियंका यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर हैं और वह अमेरिका से भारत यहां औपचारिक तौर पर 2018 पार्टनर्स फोरम के बारे में लोगों को बताने के लिए आई हैं। यह फोरम महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य के लिए काम करता है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *