‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ पर ट्वीट कर ट्रोल हुए करण जोहर..

75 0

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर वैसे तो लाइमलाइट में छाए रहते हैं, लेकिन इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की वजह से ख़बरों का हिस्सा बने हैं। करण ने जबसे फिल्म के स्टार कास्ट का नाम रिवील किया, उसके बाद सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर ट्रोल होना पड़ा।

करण ने ट्वीट कर लिखा कि इन स्टार्स का ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में एडमिशन हुआ है। फिर क्या था, लोगों ने करण को नेपोटिज्म पर घेर लिया। वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है, जब कारण को नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ा है और वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए हैं।

करण के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने करण जौहर को ‘नेपोटिज्म फैक्टरी’ तक कह दिया। एक यूजर ने तो करण को ‘नेपोटिज्म का बाप’ कहकर बुलाया, तो वहीं एक यूजर ने लिखा – ‘फिल्म के स्टार कास्ट को देखकर सिर्फ एक ही शब्द कहा जा सकता है और वो है – नेपोटिज्म।’ एक यूजर ने लिखा, ‘इतना नेपोटिज्म लाते कहां से हो।’

करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनने जा रही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में लीड एक्ट्रेस के रोल में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *