आज दुनियाभर में रिलीज होगी फिल्म ‘मरकरी’, Trailer देख रह जाएंगे दंग

202 0

मुंबई। अभिनेता और फिल्म प्रोड्यूसर प्रभुदेवा की तमिल थ्रिलर फिल्म ‘मरकरी’ 13 अप्रैल को रिलीज होगी। प्रभुदेवा ने गुरुवार को ट्वीट कर इस फिल्म का पोस्टर साझा किया, जिसमें फिल्म की रिलीज की तारीख का भी जिक्र था। पोस्टर में लिखा था, ‘मरकरी’ 13 अप्रैल शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज होगी।

प्रभुदेवा बोले – अनोखी फिल्‍म

प्रभुदेवा ने ट्विटर पर जारी पोस्‍टर के साथ कैप्शन में लिखा, इस साइलेंट थ्रिलर फिल्म में काम करने का शानदार अनुभव रहा। प्रभुदेवा ने कहा कि ‘मरकरी’ उनके लिए एक अनोखा अनुभव है और उन्होंने इसे एक अनोखी फिल्म कहा।

फिल्‍म में कोई भाषा नहीं

एक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘मरकरी’ पूरी तरह भारतीय फिल्म है, लेकिन इसका ट्रेलर देखकर इसके हॉलीवुड फिल्‍म होने का आभास होता है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था। इस फिल्म की एक खास बात यह है कि इसमें कोई भाषा नहीं है। यह एक साइलेंट थ्रिलर मूवी है।

कौन-कौन हैं फिल्‍म में ?

फिल्म में प्रभुदेवा के अलावा रेम्या नम्बीसन, सनत, दीपक परामेश और गजराज जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म की कहानी के बारे में अब तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन फिल्म का ट्रेलर किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है। इसका ट्रेलर यूट्यूब पर अबतक 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ट्रेलर में टेक्नोलॉजी का जबरदस्त इस्तेमाल दिखता है। फिल्म में आपको हर तरह के साउंड क्लीयर सुनाई देंगे।

किसने किया है फिल्‍म का निर्माण ?

इस फिल्म का निर्माण पेन स्टूडियोज और स्टोन बेंच के बैनर तले किया गया है और फिल्म का निर्देशन कार्तिक सुब्‍बाराज ने किया है। बता दें, इससे पहले 80 के दशक में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पक’ भी एक साइलेंट मूवी थी। इस फिल्म में कमल हासन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Related Post

‘भारत माता की जय’ बोलने वाले फारुख के खिलाफ नमाज पर लगे शर्म करो के नारे

Posted by - August 22, 2018 0
श्रीनगर। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला ने ‘भारत माता की…

31 घंटे रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन के बाद बोरवेल से सही-सलामत निकाली गई 3 साल की सना

Posted by - August 1, 2018 0
मुंगेर में एनडीआरएफ के जवानों और सेना की टीम ने कड़ी मशक्‍कत के बाद पाई सफलता मुंगेर। बिहार के मुंगेर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *