OMG : प्रेगनेंट महिला के बांधे हाथ-पैर और ट्रॉली बैग में भरकर फेंक दी लाश !

189 0

गाजियाबाद। यहां के इंदिरापुरम थाना इलाके में एक ट्रॉली बैग में प्रेगनेंट महिला की लाश मिली है। महिला के हाथ-पैर बंधे हुए थे। पुलिस को शक है कि हत्या में कई लोगों का हाथ है।

कहां मिली महिला की लाश ?
महिला की लाश कनावनी के पास नाले में फेंके गए ट्रॉली बैग से मिली। माला नाम की 24 साल की महिला के परिजनों ने ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने में उसकी गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई थी। महिला के घरवालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

क्या कह रही है पुलिस ?
पुलिस के मुताबिक, पहली नजर में महिला की गला दबाकर हत्या किए जाने का शक है। मारने के बाद सूटकेस में डालते वक्त उसके हाथ-पैर बांध दिए गए थे। बता दें कि महिला के घरवालों ने उसकी शिनाख्त पैर में बंधे काले धागे और बिछुए से की। महिला पांच महीने की प्रेगनेंट थी।

पिछले साल हुई थी महिला की शादी
माला की 2017 में बिसरख के ही शिवम के साथ लव मैरेज हुई थी, लेकिन शादी के बाद से उसका पति दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। माला के घरवालों के मुताबिक जिस ट्रॉली बैग में लाश मिली है, वो शादी में ही दिया गया था।

पढ़ी लिखी थी माला, एफबी पर हुई थी शिवम से दोस्ती
माला के घरवालों ने पुलिस को बताया कि माला एमकॉम थी। वो घर पर बच्चों को कोचिंग देती थी। साथ ही एक प्राइवेट स्कूल में भी पढ़ाती थी। पुलिस को पता चला है कि माला की शिवम से दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। शिवम एक मॉल में सेल्समैन था। माला के घरवाले शिवम से उसकी शादी के खिलाफ थे। इस वजह से जब भी शिवम उसे पीटता, तो वो मायके वालों को बताती नहीं थी।

Related Post

एटीएम से 100 की जगह निकलने लगे 2000 के नोट, रातभर में निकाल लिये 9 लाख रुपये

Posted by - August 5, 2018 0
जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहानाबाद रेलवे स्‍टेशन के पास स्थित इंडियन बैंक के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *