OMG : पिता है शातिर चोर, बेटे हैं डॉक्टर और इंजीनियर !

105 0

मुंबई। उसका नाम रविचंद्रन मुदलियार है। वो ठक-ठक गैंग का सरगना है। 2.5 लाख रुपए की एक चोरी के मामले में मुंबई के पायधोनी थाने की पुलिस को रविचंद्रन मुदलियार की तलाश थी। वो दबोचा गया, लेकिन पूछताछ के दौरान कहने लगा कि उसे हिंदी नहीं आती। कई दिन तक वो पुलिसवालों से इसी तरह बचता रहा। मुदलियार की जुबान खुलवाने के लिए पुलिसवालों ने दूसरा तरीका अपनाया। उन्होंने उससे कहा कि अगर वो पूछताछ में सहयोग नहीं करेगा, तो उसके बेटों को वो थाने बुलाएंगे।

बेटे हैं इंजीनियर और डॉक्टर
पुलिसवालों की ये धमकी काम आ गई और रविचंद्रन मुदलियार तमिल छोड़कर साफ हिंदी बोलने लगा। दरअसल, मुदलियार के तीन बेटे हैं और इनमें से एक मरीन इंजीनियर और एक डॉक्टर है। डॉक्टर बेटा सर्जरी में पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहा है। तीसरा बेटा होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है।

कैसे काम करता था मुदलियार का गैंग ?
मुदलियार ने ठक-ठक गैंग बनाया था। गैंग के सदस्य सड़क पर कारों के शीशों पर ठक-ठक करते थे। कार चलाने वाले को वो बोलते कि गाड़ी से तेल रिस रहा है। जब वो कार से उतरता, तो गाड़ी में रखा सामान गैंग पार कर देता था। मुदलियार के गैंग के खिलाफ मार्च में एक ज्वेलरी डिजायनर ने शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने जांच के बाद रविचंद्रन मुदलियार को धर दबोचा। उसके चार साथी पहले ही पकड़े जा चुके थे।

कैश वैन से भी की चोरी
रविचंद्रन मुदलियार पर 2017 के मार्च महीने में धारावी इलाके में स्टेट बैंक के एटीएम के बाहर खड़ी कैश वैन से 1 करोड़ 60 लाख रुपए चुराने का भी आरोप है।

नवी मुंबई में रहता है मुदलियार का परिवार
पुलिस के मुताबिक, रविचंद्रन मुदलियार का परिवार नवी मुंबई में रहता है। उसका बड़ा बेटा मुंबई के एक नामचीन अस्पताल में डॉक्टर है। मझला बेटा मर्चेंट नेवी में इंजीनियर है और छह महीने बाहर रहता है, जबकि छोटा बेटा होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है। पुलिस को ये सारी जानकारी मिलने से मुदलियार की जुबान खुलवाना आसान हो गया। मुदलियार के पास से डेढ़ लाख की सोने की ज्वैलरी भी बरामद की गई है। कोर्ट से चार दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद रविचंद्रन मुदलियार को फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा गया है।

Related Post

दिल्ली समेत उत्तर भारत के ज्यादातर शहरों में जबरदस्त प्रदूषण, सांस लेना दुश्वार

Posted by - November 12, 2018 0
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत के ज्यादातर शहरों में प्रदूषण का स्तर खराब और बहुत खराब…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *