OMG : कुकर्म के बाद पकाकर खा गया 6 साल के बच्चे का गोश्त

60 0
  • मांस खाते वक्‍त ही पुलिस ने किया था गिरफ्तार, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

पीलीभीत। यहां के अमरिया में 6 साल के बच्चे के साथ कुकर्म के बाद उसका मांस पकाकर खा जाने वाले एक शख्स को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है। दोषी पर 25 हजार रुपए का जुर्माना भी कोर्ट ने लगाया है।

क्या है मामला ?
21 फरवरी, 2017 को अमरिया के नजीम मियां ने पड़ोस में रहने वाले 6 साल के मोहसिन को अगवा कर लिया था। अगवा करने के बाद नजीम मियां ने मोहसिन से कुकर्म किया। इसके बाद बच्चे की हत्या कर दी।

हत्या के बाद पीया खून, मांस पकाकर खाया
नजीम मियां ने मोहसिन की हत्या के बाद उसका खून पीया और लाश के कई हिस्सों का मांस काटा। फिर इस मांस को पकाकर खा गया। पुलिस ने उसे मोहसिन का मांस खाते वक्त ही गिरफ्तार किया था। सेशन कोर्ट के जज संजीव शुक्ला ने सबूतों की बिनाह पर नजीम मियां को गुनहगार माना। उसे 302 के तहत मौत की सजा, कुकर्म के मामले में 10 साल की सजा और पॉक्सो एक्ट के तहत उम्रकैद की सजा सुनाई।

पीलीभीत में मची थी सनसनी
नजीम मियां को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने जब बच्चे के कुकर्म के बाद उसका गोश्त खाने का खुलासा किया, तो पीलीभीत से लेकर यूपी के तमाम हिस्सों में सनसनी फैल गई थी।

कोली ने भी रेप के बाद खाया था मांस
नजीम मियां का मामला और नोएडा के निठारी गांव में बच्चियों की हत्या का मामला एक जैसा है। नोएडा के निठारी गांव से बच्चियां गायब हो रही थीं। बाद में खुलासा हुआ कि निठारी में मोनिंदर सिंह पंढेर का नौकर सुरेंद्र कोली बच्चों को भुलावा देकर घर में ले जाता था। वहां रेप के बाद उनकी हत्या कर देता था और लाश के टुकड़े फ्रिज में रखकर उन्हें पकाकर खाता रहा। निठारी में कई बच्चियों का मांस खाने के बाद उनकी हड्डियों को बाहर एक गहरे नाले में सुरेंद्र कोली फेंक देता था। ऐसे कई मामलों में कोली को मौत की सजा सुनाई जा चुकी है।

Related Post

OMG : झगड़े के बाद पति ने किया किस तो पत्‍नी ने काटकर अलग कर दी जीभ

Posted by - September 24, 2018 0
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्‍ली में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। दरअसल, एक गर्भवती पत्‍नी ने किस (चुंबन) करने…

कर्नाटक चुनाव : इस बार 391 दागी उम्मीदवार मैदान में, बीजेपी नंबर वन

Posted by - May 7, 2018 0
एडीआर की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार दागी उम्‍मीदवार बढ़े बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *