फुस्स हुआ कपिल का family time, जानें इन दिनों क्या कर रहे हैं?

17 0

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा का जब से सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा शुरू हुआ, उसके बाद से आजतक कपिल शर्मा की जिंदगी में उथल-पुथल सी मच गई है। इन दिनों तो यह भी खबर आ रही है कि हाल ही में शुरू हुआ उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ बंद हो रहा है।

एक न्यूज़ वेबसाइट में छपी रिपोर्ट की मानें तो केवल तीन एपिसोड ऑन एयर करने के बाद अब चैनल ने ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को बंद करने का फैसला कर लिया है, जिसके बाद से कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ना तय है।

आपको बता दें कि शो बंद करने को लेकर आखिरी फैसला सोमवार (9 अप्रैल) को लिया गया। शो बंद होने के पीछे की असल वजह कपिल शर्मा का अनप्रोफेशनल रवैया बताया जा रहा है। कपिल के इस नए शो की शुरुआत 25 मार्च को सोनी चैनल पर हुई थी।

कपिल के नए शो की शुरुआत को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि इसका हिट होना तय है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सेट से शूटिंग कैंसिल और कपिल के ना पहुंचने जैसी खबरें आने लगीं। कंटेंट भी लोगों को लुभाने में कामयाब नहीं रहे। कुल मिलाकर यह कमबैक उनके लिए बेहद फीका रहा।

सूत्रों की मानें तो इन दिनों कपिल घर में हैं और दिन-रात शराब के नशे में डूबे है, वही कपिल शर्मा की एक्स-गर्ल ने बताया था कि कपिल कभी भी सुसाइड कर सकते हैं ।

Related Post

OnePlus 6 की प्री बुकिंग 13 मई से शुरू, मिलेंगे ये ख़ास ऑफर

Posted by - May 10, 2018 0
नई दिल्‍ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus 17 मई को भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘OnePlus 6’ लॉन्च करने करने वाली है। OnePlus ने पहले अमेज़ॉन पर इस स्मार्टफोन…

. . . तो 26 कट्स के साथ रिलीज होगी ‘पद्मावती’!

Posted by - December 30, 2017 0
·        सेंसर बोर्ड ने फिल्म का नाम बदलकर ‘पद्मावत’ करने को कहा नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म…

SC/ST को प्रमोशन में आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का अंतरिम आदेश देने से इनकार

Posted by - July 11, 2018 0
7 जजों की संविधान पीठ अगस्‍त में करेगी SC/ST को प्रमोशन में आरक्षण मामले पर सुनवाई नई दिल्‍ली। सुप्रीम कोर्ट…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *