राजस्थान के प्रभारी पद से हुई कुमार विश्वास की छुट्टी, दीपक नए प्रभारी

46 0
  • इस फैसले के बाद कुमार विश्वास ने कविता ट्वीट कर बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को राजस्थान के प्रभारी पद से हटा दिया है। इसकी जानकारी पार्टी नेता आशुतोष ने बुधवार (11 अप्रैल) को प्रेस कांफ्रेंस करके दी। बता दें कि मई 2017 में कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया था। अब दीपक वाजपेयी को कुमार विश्‍वास की जगह राजस्थान प्रभारी बनाया गया है।
समय नहीं दे पा रहे थे विश्‍वास

आप नेता आशुतोष ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पार्टी ने फैसला लिया है कि वह राजस्थान विधानसभा का चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेगी। उन्‍होंने कहा कि कुमार विश्‍वास के पास समय की कमी है, इसलिए उन्‍हें इस पद से हटाकर दीपक वाजपेयी को उनकी जगह सूबे का प्रभारी बनाया गया है।

चुनाव की स्‍ट्रेटेजी बनाएंगे दीपक

आशुतोष ने कहा कि दीपक वाजपेयी को राजस्थान की बागडोर इसलिए सौंपी गई है ताकि वह वहीं रहकर संगठन को मजबूत बनाएं और चुनाव की स्ट्रेटेजी तैयार करें। वे वहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से संपर्क कर कार्यक्रम की रूपरेखा बनाएंगे और कैंडिडेट की लिस्ट तैयार करेंगे।

वसुंधरा से किसान नाराज : आशुतोष

आशुतोष ने कहा कि वसुंधरा सरकार ने पिछले 4 सालों में राजस्थान को सदियों पीछे छोड़ दिया है। वसुंधरा सरकार से आज किसान पूरी तरह से नाराज हैं। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में बिजली के दाम लगभग 4 गुना बढ़ गए हैं, भ्रष्टाचार की तो कोई सीमा ही नहीं है। इन सबके मद्देनजर आम आदमी पार्टी का मानना है कि राजस्थान को एक नए विकल्प की तलाश है।
पार्टी से नाराज चल रहे हैं विश्‍वास

उल्‍लेखनीय है कि कुमार विश्वास और आम आदमी पार्टी में पिछले काफी समय से तनातनी चल रही है। इतना ही नहीं, राज्यसभा चुनाव के समय भी कुमार विश्वास ने अपनी नाराजगी खुलकर व्यक्त की थी। अब पार्टी के ताजा फैसले के बाद कुमार विश्वास ने कविता ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है –

Related Post

वायु प्रदूषण से बढ़ा बीमारियों का खतरा, ये घरेलू उपाय आपको रखेंगे सुरक्षित

Posted by - October 31, 2018 0
नई दिल्‍ली। इन दिनों दिल्‍ली-एनसीआर और यूपी समेत देश के विभिन्‍न राज्‍यों में वायु प्रदूषण या स्‍मॉग का स्‍तर खतरनाक…

दुनिया के पहले ‘प्राइवेट यात्री’ के रूप में चांद की सैर करेगा यह शख़्स

Posted by - September 20, 2018 0
वाशिंगटन। जाने-माने बिजनेसमैन एलन मस्क की एयरोस्पेस कंपनी ‘स्पेसएक्स’ ने चांद पर जाने वाले पहले सैलानी के नाम की घोषणा कर…

मुहल्ले के युवक ने ही की थी कुशीनगर के युवा व्यापारी आशुतोष की हत्या

Posted by - April 19, 2018 0
पुलिस ने 48 घंटे के भीतर किया कपड़ा व्‍यापारी आशुतोष पटेल की हत्‍या का खुलासा हत्‍यारोपित अली रजा को पुलिस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *