उन्नाव गैंगरेप केस में और घिरे BJP MLA सेंगर, पुलिस ने भाई को किया गिरफ्तार

165 0

लखनऊ। उन्नाव के चर्चित गैंगरेप केस में पुलिस ने बीजेपी के एमएलए कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पीड़ित लड़की ने एमएलए और अतुल के कुछ और साथियों पर भी रेप करने का आरोप लगाया है। उधर, कुलदीप का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं।

पीड़ित के पिता की कल हो गई थी मौत
बता दें कि पीड़ित लड़की के पिता की सोमवार को जेल में मौत हो गई थी। आरोप लगा था कि विधायक के भाई और उसके गुर्गों ने उन्हें पीटा और फिर पुलिस से साठ-गांठ कर जेल भिजवा दिया। इसके बाद मामले ने और तूल पकड़ लिया था। इससे पहले पीड़ित ने रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास और फिर थाने में आत्मदाह की कोशिश की थी। उसने माखी थाने के एसओ और पुलिसवालों को विधायक को बचाने का आरोप लगाया था। इसके बाद एडीजी ने माखी थाने के एसओ समेत छह पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया था।

विधायक से नहीं मिले योगी
रेप पीड़ित युवती के पिता की मौत की खबर आने के बाद एमएलए कुलदीप सिंह सेंगर लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने गए थे, लेकिन योगी ने कुलदीप को अपने आवास के बाहर से बैरंग लौटा दिया था। कुलदीप ने इसके बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि वो बेगुनाह हैं।

पीड़ित के घरवाले भी थे दबंग !
एक खबर ये भी आ रही है कि पीड़ित युवती के पिता, ताऊ और चाचा काफी दबंग किस्म के थे। करीब 15 साल पहले तीनों की बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से अच्छी दोस्ती थी। कुलदीप पहली बार 2002 में विधायक बने, तो उन्होंने तीनों से कन्नी काटनी शुरू कर दी। पीड़ित युवती के ताऊ की करीब 10 साल पहले उन्नाव शहर में उत्तेजित भीड़ ने ईंट-पत्थरों से कूचकर हत्या कर दी थी। इसके बाद युवती का चाचा दिल्ली भाग गया था। पीड़ित युवती के पिता पर भी 27 आपराधिक केस दर्ज होने की बात सामने आ रही है।

Related Post

पीएम मोदी की कथित हत्या की साजिश में 5 एक्टिविस्ट गिरफ्तार, 5 राज्यों में छापे

Posted by - August 28, 2018 0
भीमा कोरेगांव हिंसा के सिलसिले में हुई सभी लोगों की गिरफ्तारी, नक्‍सलियों से संपर्क का आरोप नई दिल्‍ली। भीमा कोरेगांव हिंसा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *