आंख मारना इस्लाम में हराम, प्रिया की फिल्म के खिलाफ SC में अर्जी

201 0

मुंबई। रातों-रात फेमस हुई मलयालम फिल्म एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर पर मुसीबतों के बादल छंटते नजर नहीं आ रहे हैं। फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से डेब्यू करने वाली इस अभिनेत्री के खिलाफ हैदराबाद के दो लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर अल्लाह की तौहीन करने का इल्जाम लगाया है। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म से गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी’ को हटाने की मांग भी की है।

आपको याद दिला दें कि इस गाने में प्रिया प्रकाश अपने क्लासमेट को आंख मारती हुई दिख रही हैं। याची ने कोर्ट में कहा है कि इस्लाम में आंख मारना गुनाह है। इससे पहले भी प्रिया प्रकाश और फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ कुछ मुस्लिम संगठन पुलिस व कोर्ट में शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

बता दें कि फिल्म जारी होने से पहले निर्माता-निर्देशक की ओर से 32 सेकंड का एक प्रोमो आउट हुआ था, जिसमें ‘मनिक्य मलाराया पूवी’ नामक गाने के कुछ अंश दिखाए गए थे। प्रिया प्रकाश के इस प्रोमो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। जहां एक तरफ फिल्म की तारीफ हो रही है, वहीं दूसरी तरफ इसी वजह से प्रिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

तमाम मुस्लिम संगठनों ने इस फिल्म के गाने को इस्लामिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। प्रिया के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने वाले शख्स ने कहा है कि जिस गीत को आपत्तिजनक दृश्यों के साथ फिल्माया गया है, उसे पैगंबर मोहम्मद और उनकी बीवी खदीजा बीवी की प्रशंसा में लिखा गया है।

Related Post

तनुश्री के आरोपों पर पहली बार बोले नाना पाटेकर, सुनकर तनुश्री के भी उड़ जाएंगे होश

Posted by - September 28, 2018 0
मुंबई। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पिछले दिनों नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने वर्ष 2009 में ‘हॉर्न ओके…

एक देश ऐसा, जहां लड़कियों को सैनिटरी पैड के बदले टैक्‍सी ड्राइवरों से बनाना पड़ता है संबंध

Posted by - September 21, 2018 0
नई दिल्‍ली। पीरियड्स या माहवारी एक बेहद ही स्वाभाविक शारीरिक प्रक्रिया है,लेकिन इसे लेकर आज भी लोगों में जागरूकता की कमी…

मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में फैसला सुनाने वाले जज रेड्डी ने दिया इस्तीफा

Posted by - April 16, 2018 0
सुबह स्‍वामी असीमानंद सहित सभी 5 आरोपियों को बरी करने का सुनाया था फैसला फैसला सुनाने के कुछ घंटों बाद…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *