अतहर की हुईं IAS टॉपर टीना डाबी, 3 साल डेटिंग के बाद पहलगाम में किया निकाह

164 0

पहलगाम। जम्मू-कश्मीर के इस लोकप्रिय टूरिस्ट प्लेस में शनिवार को अलग नजारा था। पहलगाम क्लब में एक निकाह की तैयारी जोर-शोर से चल रही थी। कुछ देर में दुल्हन और उसका परिवार क्लब पहुंचा। इसके बाद दूल्हा पक्ष भी आया और दोनों एक-दूसरे के हो गए।

टीना और अतहर का निकाह
ये निकाह था 2015 में यूपीएससी परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी और उसी परीक्षा में दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर उल शफी खान का। अतहर भले ही यूपीएससी इम्तिहान में टीना से पीछे रह गए थे, लेकिन दिल जीतने में वो आगे रहे। अतहर की उम्र 26 और टीना डाबी की 25 साल है।

निकाह के बाद कहां गईं टीना ?
अतहर से निकाह के बाद टीना डाबी उनके साथ दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में अतहर के गांव देवेपोरा मट्टन चली गईं। बता दें कि यूपीएससी परीक्षा पास करने के बाद अतहर और टीना डाबी पहली बार 11 मई, 2015 को दिल्ली में नॉर्थ ब्लॉक में डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल एंड ट्रेनिंग में मिले थे।

हिंदूवादियों ने जताया था एतराज
टीना और अतहर ने अपने रिश्तों को कभी नहीं छिपाया। टीना और अतहर अपने फेसबुक पेज पर साथ छुट्टियां मनाने और घूमने की तस्वीरें डालते रहे। इसके बाद तमाम हिंदूवादियों ने इसे लव जेहाद का नाम देने की भी कोशिश की। फेसबुक पर टीना को अतहर से रिश्ता तोड़ने के लिए समझाने की भी कोशिश हुई। टीना डाबी और अतहर इससे बिल्कुल नहीं घबराए और अब निकाह कर सबकी जुबान पर ताला लगा दिया।

Related Post

सुकमा में शहीद यूपी के तीन जवानों के परिजनों को योगी सरकार देगी 25-25 लाख

Posted by - March 13, 2018 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में मंगलवार (13 मार्च) को नक्‍सलियों से हुई मुठभेड़ में शहादत देने…

चीन में एक्सपर्ट्स ने किया दावा, परफ्यूम और हेयर जेल की वजह से बढ़ रही स्मॉग की समस्या

Posted by - October 18, 2018 0
बीजिंग। चीन में एयर क्वालिटी इतनी खराब हो गई है कि बीजिंग के कई इलाकों में धुंध छा गई। सोमवार…

दिल्‍ली में रह रहे नाइजीरियाई करते हैं ड्रग्‍स का धंधा : अहीर

Posted by - October 26, 2017 0
नई दिल्‍ली : केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री हंसराज अहीर ने बुधवार को कहा कि ‘दिल्‍ली में नाइजीरियाई मूल के लोग बेइमानी से…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *