बुरे फंसे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, रेप पीड़ित के पिता की मौत

58 0

उन्नाव। उन्‍नाव से बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर बुरे फंस गए हैं। उन पर रेप का इल्जाम लगाने वाली लड़की के पिता की जेल में मौत हो गई है। पीड़ित लड़की ने रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास और फिर थाने में आत्मदाह की कोशिश की थी। उसका ये भी आरोप था कि रेप का केस दर्ज कराने के बाद विधायक के भाई और उसके साथियों ने पिता को पहले जमकर पीटा, फिर जेल भिजवा दिया।

कौन है मृतक ?
बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, उसके भाई जय सिंह और कुछ अन्य पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता का नाम पप्पू उर्फ सुरेंद्र था। लड़की ने एडीजी को बताया था कि बीती 4 अप्रैल को जय ने उसके पिता पप्पू की जमकर पिटाई की थी। इसके बाद पुलिस ने विधायक से साठ-गांठ कर पप्पू को मारपीट के केस में आरोपी दिखाकर जेल भेज दिया था।

एडीजी से क्यों की थी शिकायत ?
लड़की का आरोप है कि नौकरी दिलाने के बहाने बीजेपी विधायक ने पहले रेप किया, फिर गैंगरेप करवाया। पुलिस पहले शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी। बाद में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम हटाकर उसने एफआईआर दर्ज की। बता दें कि पुलिस ने रेप पीड़ित और उसके परिवार के अन्य लोगों को थाने में ही रखा हुआ है।

क्या कहते हैं विधायक ?
बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सारे आरोपों को गलत बताते हैं। सेंगर का कहना है कि लड़की गलत आरोप लगा रही है। गांव के किसी शख्स पर पहले पीड़ित के घरवालों ने केस दर्ज कराया था। वो लड़का छूट गया। इस पर लड़की और उसके परिवार के लोगों को लगता है कि बीजेपी विधायक ने ही उस लड़के की मदद की। सेंगर के मुताबिक, तभी से लड़की और उसके घरवाले लगातार उनके खिलाफ आरोप लगाते रहे हैं।

Related Post

बीएचयू बवाल के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन जिम्मेदार: कमिश्नर

Posted by - September 26, 2017 0
वाराणसी : वाराणसी के कमिश्नर नितिन रमेश गोकर्ण ने काशी हिन्दू विश्वविद्यायल (बीएचयू) परिसर में शनिवार की रात हुए भारी…

मंदी में नोटबंदी ने आग में घी डालने का काम किया : यशवंत सिन्‍हा

Posted by - September 27, 2017 0
लगातार गिरती जीडीपी और चरमरा रही अर्थव्यवस्था के कारण मोदी सरकार की मुश्किलें बढ़ रही हैं. बीजेपी के दिग्गज नेता…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *