कांग्रेसियों के उपवास की खुली पोल, बड़े नेता छोले-भटूरे खाते कैमरे में हुए कैद

77 0

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार की तमाम नीतियों के खिलाफ सोमवार (9 अप्रैल) को राजधानी में महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पर उपवास किया। कांग्रेस के तमाम बड़े नेता इस उपवास में राहुल के साथ शामिल हुए, लेकिन एक तस्वीर ने इन नेताओं के उपवास की पोल-पट्टी खोल दी। तस्वीर में उपवास पर बैठने से पहले ये बड़े नेता एक रेस्तरां में छोले-भटूरे छकते नजर आए।

तस्वीर में कौन-कौन नेता ?
बीजेपी के नेता हरीश खुराना ने जो तस्वीर ट्वीट की है, उसमें पूर्व मंत्री हारुन यूसुफ और बीजेपी से कांग्रेस में घर वापसी करने वाले अरविंदर सिंह लवली छोले-भटूरे खाते नजर आ रहे हैं। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के सामने भी एक प्लेट रखी दिखती है और उनका हाथ प्लेट के ऊपर है। एक हाथ से अजय माकन फोन पकड़े बात करते दिख रहे हैं।

राजघाट पर सोमवार को उपवास पर बैठने से पहले छोले-भटूरे खाते कांग्रेसी

कौन हैं हरीश खुराना ?
हरीश खुराना दिल्ली बीजेपी के नेता हैं। वो दिल्ली के सीएम रहे मदनलाल खुराना के बेटे हैं। हरीश ने ट्वीट में लिखा है –  ‘वहां हमारे कांग्रेस के नेता ने लोगों को राजघाट पर अनशन के लिए बुलाया है और खुद एक रेस्तरां में बैठकर छोले-भटूरे के मजे ले रहे हैं। सही बेवकूफ बनाते हैं।’ खुराना का दावा है कि ये फोटो उपवास से ठीक पहले खींची गई है।

क्या बोले कांग्रेस के नेता ?
उपवास में शामिल होने वाले कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने हालांकि मान लिया कि ये तस्वीर आज की ही है। उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उपवास सांकेतिक था और इसका वक्त सुबह साढ़े 10 बजे था। ऐसे में सुबह कांग्रेस के नेता क्या कर रहे थे और क्या नहीं, इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए।

बीजेपी ने साधा निशाना
कांग्रेस नेताओं की छोले-भटूरे खाते हुए फोटो सामने आने के बाद दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस के नेता तीन घंटे भी बिना खाए नहीं रह सकते हैं।

Related Post

जैश प्रमुख मसूद अजहर के भांजे तल्‍हा राशिद समेत तीन आतंकी ढेर

Posted by - November 7, 2017 0
आतंकियों के पास से अफगानिस्तान में नाटो फोर्स द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार बरामद श्रीनगर। सुरक्षाबलों ने कश्मीर में एक…

महाराष्ट्र में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, नक्सली नेता साईनाथ और सिनू सहित 14 ढेर

Posted by - April 22, 2018 0
गढ़चिरौली के इटापल्ली के बोरीया जंगल में हुई मुठभेड़, बढ़ सकती है मृत नक्‍सलियों की संख्‍या नई दिल्‍ली। महाराष्ट्र के…

इच्छामृत्यु संबंधी पहली वसीयत रजिस्टर, SC ने दी थी बीते दिनों मंजूरी

Posted by - March 21, 2018 0
नई दिल्ली। सम्माननीय मौत संबंधी सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के बाद इच्छामृत्यु संबंधी पहली वसीयत देश में रजिस्टर हुई…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *