Woman of Substance के खिताब से सम्मानित हुईं ऐश्वर्या

44 0

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और महानायक अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय को पुणे की बंट कम्युनिटी ने शनिवार को हुए एक समारोह में Woman of Substance के खिताब से सम्मानित किया।

इवेंट में छाया ऐश्‍वर्या का हॉट पिंक इंडियन लुक

पुणे में शनिवार शाम को हुए इस इवेंट में ऐश्‍वर्या ने हॉट पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसे साड़ी स्टाइल में ड्रेप किया गया था। उन्होंने इस हैवी ड्रेस के साथ हल्की गोल्डन ज्वैलरी पहनी थी और गोल्‍डन बिंदी लगाई थी। इस ड्रेस में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पुणे में हुए इवेंट में ऐश्वर्या का हॉट पिंक इंडियन लुक छाया रहा

क्‍या है बंट कम्‍युनिटी ?

बता दें कि बंट कम्युनिटी कर्नाटक से हैं और इससे अभिषेक बच्चन और शिल्पा शेट्टी जैसे कई बॉलीवुड कलाकार जुड़े हैं। बंट कम्युनिटी ने इस मौके पर यहां अपने नए भवन का उद्घाटन भी किया। ऐश्वर्या ने दीप जलाकर समारोह का उद्घाटन किया। उन्‍होंने मौजूद लोगों और बंट कम्युनिटी को धन्यवाद भी दिया।

जल्‍द ही नजर आएंगी अनिल कपूर के साथ

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अपकमिंग म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म ‘फैनी खान’ इन दिनों व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्‍म में ऐश्वर्या, अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म एकेडमी अवॉर्ड नॉमिनी डच फिल्म ‘Everybody’s Famous’ पर आधारित है। फिल्म में अनिल एक सिंगर का रोल प्ले कर रहे हैं और वो इसमें कुछ गाने भी गुनगुनाएंगे। वहीं, सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या भी इस फिल्म में गाना गुनगुनातीं नजर आएंगी। फिल्म इस साल अगस्त में फ्लोर पर आ जाएगी। इस फिल्म में ऐश्‍वर्या और अनिल 17 साल बाद साथ नजर आएंगे। दोनों ने इससे पहले वर्ष 2000 में फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में साथ काम किया था।

Related Post

भूमि विवाद में पट्टीदारों ने गर्भवती महिला को पीटा, हालत गम्भीर

Posted by - March 25, 2018 0
शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’ महराजगंज। जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रानीपुर के पांडेयपुर टोला में एक गर्भवती…

हनीप्रीत ने पुलिस से बचने के लिए 38 दिन में यूज किए 17 सिम कार्ड

Posted by - October 7, 2017 0
चंडीगढ़। राम रहीम की राजदार हनीप्रीत इंसा अब पुलिस की गिरफ्त में है लेकिन उसे पकड़ने के लिए पंजाब-हरियाणा पुलिस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *