Woman of Substance के खिताब से सम्मानित हुईं ऐश्वर्या

57 0

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और महानायक अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय को पुणे की बंट कम्युनिटी ने शनिवार को हुए एक समारोह में Woman of Substance के खिताब से सम्मानित किया।

इवेंट में छाया ऐश्‍वर्या का हॉट पिंक इंडियन लुक

पुणे में शनिवार शाम को हुए इस इवेंट में ऐश्‍वर्या ने हॉट पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसे साड़ी स्टाइल में ड्रेप किया गया था। उन्होंने इस हैवी ड्रेस के साथ हल्की गोल्डन ज्वैलरी पहनी थी और गोल्‍डन बिंदी लगाई थी। इस ड्रेस में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पुणे में हुए इवेंट में ऐश्वर्या का हॉट पिंक इंडियन लुक छाया रहा

क्‍या है बंट कम्‍युनिटी ?

बता दें कि बंट कम्युनिटी कर्नाटक से हैं और इससे अभिषेक बच्चन और शिल्पा शेट्टी जैसे कई बॉलीवुड कलाकार जुड़े हैं। बंट कम्युनिटी ने इस मौके पर यहां अपने नए भवन का उद्घाटन भी किया। ऐश्वर्या ने दीप जलाकर समारोह का उद्घाटन किया। उन्‍होंने मौजूद लोगों और बंट कम्युनिटी को धन्यवाद भी दिया।

जल्‍द ही नजर आएंगी अनिल कपूर के साथ

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अपकमिंग म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म ‘फैनी खान’ इन दिनों व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्‍म में ऐश्वर्या, अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म एकेडमी अवॉर्ड नॉमिनी डच फिल्म ‘Everybody’s Famous’ पर आधारित है। फिल्म में अनिल एक सिंगर का रोल प्ले कर रहे हैं और वो इसमें कुछ गाने भी गुनगुनाएंगे। वहीं, सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या भी इस फिल्म में गाना गुनगुनातीं नजर आएंगी। फिल्म इस साल अगस्त में फ्लोर पर आ जाएगी। इस फिल्म में ऐश्‍वर्या और अनिल 17 साल बाद साथ नजर आएंगे। दोनों ने इससे पहले वर्ष 2000 में फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में साथ काम किया था।

Related Post

यूएस इकॉनमी में योगदान के लिए दो भारतीय सम्मानित

Posted by - October 25, 2017 0
वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दो भारतीय अमेरिकी उद्योगपतियों को अमेरिकी अर्थव्यवस्था में उनके छोटे लेकिन महत्वपूर्ण योगदान…

बजट 2018 : किसानों को तोहफा लेकिन नौकरीपेशा वाले हुए निराश

Posted by - February 1, 2018 0
किसानों को लागत से डेढ़ गुना न्‍यूनतम समर्थन कीमत मिलना सुनिश्चित करेगी सरकार इनकम टैक्‍स दरों में कोई बदलाव नहीं,…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *