जेल से बाहर आने के बाद वापस अपने रूटीन में लौटे सलमान

41 0

मुंबई। काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा मिलने के बाद सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल में रखा गया था। फिलहाल सेशन कोर्ट ने उन्‍हें जमानत दे दी है और वह मुंबई अपने घर लौट आए हैं। जेल में जहां सलमान को नाश्ते में दलिया और खाने में चने की दाल और पत्‍तागोभी की सब्जी खाने को दी गई थी। ये बात अलग है कि सलमान ने उसे नहीं खाया। अब घर वापसी करने के बाद सलमान अपनी मनपसन्द चीजें खा रहे हैं।

पुराने रूटीन में लौटे ‘सुलतान’

मुंबई लौटने के बाद अब सलमान खान अपने रूटीन में वापस आ गए हैं। सलमान को राजमा-चावल और रोटी पसंद है। वह नाश्ते में चार अंडों की सफेदी और कम क्रीम वाला दूध लेते हैं। इसके अलावा सलमान खान कसरत से पहले प्रोटीन शेक, कसरत के बाद एक प्रोटीन बार, जौ, बादाम और तीन अंडों की सफेदी लेते हैं। लंच में मटन, तली हुई मछली, सलाद और फल सलमान के पसंदीदा हैं। वहीं, डिनर में सलमान खान हमेशा मुर्गा, मछली, सब्जियां और सूप लेना पसंद करते हैं।

साकिब की पार्टी में शामिल हुए

सलमान खान ने कहा कि फैसले के बाद उन्हें राहत मिली है। वो तनावमुक्त महसूस कर रहे हैं। अब धीरे धीरे उनकी जिंदगी पटरी पर लौट रही है। अपना मूड हल्‍का करने के लिए सलमान ने रविवार रात अभिनेता और अपने कोस्‍टार साकिब सलीम की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान उन्‍हें ‘रेस 3’ की टीम के अलावा बाकी सेलेब्स के साथ मस्‍ती की।

यूलिया भी थीं पार्टी में

बर्थडे पार्टी में बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस भी पहुंचे, जबकि सलमान खान, कार से रितेश देशमुख और बॉबी देओल के साथ पहुंचे थे। पार्टी में सुनील शेट्टी भी बेटी अथिया के साथ पहुंचे थे। पार्टी अटेंड करने के बाद सलमान अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ घर लौटे।

Related Post

GST से महंगे हुए पटाखे, NCR में बैन से प्रभावित होगा हजार करोड़ का कारोबार

Posted by - October 10, 2017 0
सुप्रीम कोर्ट द्वारा पटाखों पर सोमवार को बैन लगाने से पहले इनके दाम पूरे देश में बढ़ गए थे। पूरे देश में दिवाली से पहले…

श्रीलंका में हिंसा फैलने के बाद 10 दिनों के लिए लगाई गई इमरजेंसी

Posted by - March 6, 2018 0
भारत के लिए चिंता : टी-20 त्रिकोणीय सीरीज खेलने गई टीम इंडिया इस समय कोलंबो में मौजूद कोलंबो। सांप्रदायिक हिंसा के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *