जानिए, जेल में कैसे बीता सलमान खान का दूसरा दिन

131 0

जोधपुर। यहां की सेंट्रल जेल में बंद एक्टर सलमान खान की दिनचर्या की जानकारी जेल प्रशासन की ओर से लगातार मीडिया को दी जा रही है। गुरुवार को सलमान ने रात में दी गई पत्ता गोभी की सब्जी और चने की दाल नहीं खाई थी। उनका ऐसा ही रुख शुक्रवार को भी देखा गया। हालांकि, जेल का खाना न खाने वाले सलमान कसरत करते जरूर देखे गए।

जेल में सलमान का दूसरा दिन
शुक्रवार को सलमान खान का जेल में दूसरा दिन था। सुबह उन्हें नाश्ते में दलिया और चना दिया गया था, लेकिन सलमान ने इन्हें नहीं खाया। सलमान ने जेल के स्टाफ से पूछा कि क्या वो अंदर बनी कैंटीन से कुछ खरीद सकते हैं। हां कहे जाने पर उन्होंने कैंटीन से ब्रेड और दूध खरीदा और उसे खाया। दोपहर में सलमान ने लंच नहीं लिया, जबकि रात में सलमान को ककड़ी, टमाटर की सब्जी, दाल और चपाती का डिनर मिला।

शाम को सलमान ने की कसरत
जोधपुर सेंट्रल जेल के एक अधिकारी के मुताबिक, सलमान खान ने शुक्रवार शाम को अपनी बैरक नंबर 2 में कई तरह के कसरत किए। इनमें रस्सी कूदना, पुशअप और अन्य वर्जिश शामिल रहीं।

कसरत के बाद सलमान ने क्या किया ?
शाम साढ़े 6 बजे तक कसरत करने के बाद सलमान खान ने नहाने की इच्छा जताई, जिसके बाद उन्हें पानी मुहैया कराया गया।

अम्मी-अब्बू ने नहीं की बात
सलमान खान से उनकी बहनें अलवीरा और अर्पिता जेल में शुक्रवार को मिली थीं। सलमान ने इसके अलावा जेल अधिकारियों को अपनी अम्मी सुशीला उर्फ सलमा खान और अब्बू सलीम खान के फोन नंबर दिए थे। इन नंबरों पर फोन लगाया गया, लेकिन दोनों ही फोन पिक नहीं हुए। ऐसे में अपनी अम्मी और अब्बू से सलमान बात नहीं कर सके।

Related Post

पीएम मोदी का कड़ा संदेश – अपने ही धर्म का नुकसान कर रहे हैं कट्टरपंथी

Posted by - March 1, 2018 0
इस्लामिक हेरिटेज कार्यक्रम में बोले पीएम – कट्टरपंथ खत्म करने के लिए जॉर्डन के साथ है भारत नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र…

एक महीने पहले ही नजर आने लगते हैं हार्ट अटैक के ये लक्षण, इसे बिल्कुल न करें इग्‍नोर

Posted by - September 12, 2018 0
नई दिल्ली। दुनिया में ज्‍यादातर मौतें दिल का दौरा पड़ने से होती हैं। एक बार हार्ट अटैक आ जाने से…

पाक में सरकार विरोधी प्रदर्शन में 150 घायल, लाइव कवरेज बैन

Posted by - November 25, 2017 0
क़ानून मंत्री ज़ाहिद हमीद के इस्तीफ़े की मांग कर रहे थे इस्लामिक प्रदर्शनकारी इस्‍लामाबाद। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के पास…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *