एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती की मांग में जबरन भरा सिंदूर

63 0
  • महराजगंज के पनियरा क्षेत्र की घटना, घर में अकेली थी युवती, आरोपी युवक साथी संग हुआ फरार

शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’

महराजगंज। इसे प्यार कहें या पागलपन….। जिले के पनियरा थानाक्षेत्र में एक युवक ने एकतरफा इश्क के जुनून में अपने एक साथी के साथ मिलकर अपने गांव के पड़ोस की रहने वाली युवती की मांग में जबरन सिंदूर डाल दिया। इस घटना के बाद वह फरार हो गया।

पनियरा क्षेत्र में एक युवक के इकतरफा इश्क या कहें दबंगई का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक सिरफिरे युवक ने इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए युवती के हाथ-पैर बांधे और उसकी मांग में जबरदस्ती सिंदूर डाल दिया। इस घटना से युवती और उसके परिवारीजन दंग रह गए। पीड़ित युवती ने पनियरा पुलिस को इस घटना की तहरीर दे दी है।

पुलिस को दी गई तहरीर में युवती ने लिखा है कि वह पनियरा क्षेत्र के एक गांव की निवासी है। 4 अप्रैल की रात लगभग 8 बजे वह अपने घर पर अकेली थी। उसकी माँ बाजार दवा लेने के लिए गई थी। इसी बीच दूसरे गांव (खुटहा बाजार) का निवासी मोनू पासवान अपने साथी सुड्डू के साथ उसके घर में घुस आया और उसके ऊपर शादी करने का दबाव बनाने लगा। जब युवती ने शादी करने से इनकार किया तो युवक ने उसके हाथ-पैर को चारपाई से बांध दिया और जबरन उसकी मांग में सिंदूर डाल कर भाग गया। युवक ने जाते-जाते युवती को धमकी भी दी।

इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने इस संवाददाता को बताया कि मामला अभी उनके संज्ञान में नहीं है। उन्‍होंने कहा कि जानकारी होते ही आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

आरोपी युवक के परिजन मामला मैनेज करने में जुटे

समाचार लिखे जाने तक पनियरा थाने की खुटहा बाजार चौकी पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई करने की बजाय मूकदर्शक बनी हुई थी। सूत्रों से खबर मिली है कि 6 अप्रैल की शाम करीब साढ़े चार बजे आरोपी दोनों युवकों के परिवारीजन और उनके सहयोगी खुटहा बाजार चौकी के चक्कर लगा रहे थे। बताया जा रहा है कि मामला मैनेज कराने के लिए पुलिस के पास ऊपर से भी फोन आ रहे हैं।

Related Post

टिप-टिप बरसते पानी में चचेरी बहन परीणिति के संग प्रियंका ले रहीं मजे, VIDEO में गाया गाना

Posted by - June 26, 2018 0
मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम दर्ज कराने वाली प्रियंका चोपड़ा काफी समय से निक जोनस के साथ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *