जानिए, आखिर अमित शाह ने किसे और क्यों कह दिया कुत्ता और सांप

70 0

मुंबई। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के एक बयान से सियासत गरमा गई है। अमित शाह ने मुंबई में बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर हुए कार्यक्रम में विपक्ष की तुलना कुत्ता, बिल्ली, सांप और नेवले से कर दी। विपक्ष इस टिप्पणी से नाराज है। विपक्षी दलों ने भी शाह और बीजेपी पर निशाना साधा है।

शाह ने क्या कहा ?
अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के जनता के हित में किए गए फैसलों से बीजेपी से लोग खुश हैं। नतीजे में 22 राज्यों में हमारे 1600 विधायक हैं। 10 सदस्यों वाली बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। शाह ने कहा कि ये देखकर पूरा विपक्ष कुत्ता-बिल्ली और सांप और नेवले के एक होने जैसा हो गया है। बता दें कि बिल्ली और कुत्ते में नहीं बनती। वहीं, नेवला और सांप एक-दूसरे के दुश्मन होते हैं।

विपक्ष ने साधा निशाना
अमित शाह के इस बयान पर विपक्षी दलों ने उन पर और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीपीएम की ओर से बयान आया कि बीजेपी हमेशा नहीं रहेगी। वहीं, सपा की ओर से कहा गया कि बीजेपी के नेताओं की भाषा शैली बहुत निम्नस्तर की हो गई है। दूसरी ओर, महाराष्ट्र से अपनी राजनीति चलाने वाली एनसीपी ने कहा कि शाह का ये बयान दिखाता है कि बीजेपी डरी हुई है।

Related Post

सीएम योगी मॉरीशस रवाना, प्रवासी भारतीयों के निवेश पर होगी नजर

Posted by - November 1, 2017 0
लखनऊ : अप्रवासी भारतीयों को उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आकर्षित करने के मकसद से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मॉरीशस रवाना…

जब वजन घटाने वाले विज्ञापन से ठगे गए उपराष्ट्रपति नायडू

Posted by - December 29, 2017 0
नकली सामान का मुद्दा उठने पर उपराष्‍ट्रपति ने राज्‍यसभा में बताई आपबीती नई दिल्‍ली। धोखाधड़ी सिर्फ आम इंसानों के साथ…

बोले मोदी- वर्ल्ड बैंक में रह चुके लोग भी रैंकिंग पर उठा रहे सवाल

Posted by - November 4, 2017 0
प्रवासी भारतीय केंद्र में इंडिया बिजनेस रिफॉर्म पर आयोजित सम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी ने इज ऑफ डूइंग बिजनेस में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *