काला हिरण ही नहीं, हिट एंड रन केस समेत सलमान के हैं कई और विवाद

124 0

मुंबई। काला हिरण शिकार मामला ही ऐसा नहीं है, जिसमें सलमान खान घिरे। इसके अलावा मुंबई में फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर नशे की हालत में गाड़ी चढ़ा देने और बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ झगड़े भी चर्चा में रहे हैं।

हिट एंड रन केस
27-28 सितंबर 2002 की रात मुंबई के बांद्रा इलाके में अमेरिकन लॉन्ड्री के सामने सलमान खान की लैंडक्रूजर कार फुटपाथ पर चढ़ गई थी। तब बेकरी में काम करने वाले पांच लोग फुटपाथ पर सो रहे थे। गाड़ी से कुचलकर एक की मौत हो गई थी। जबकि चार अन्य घायल हुए थे।

शाहरुख से झगड़ा
साल 2008 में सलमान और शाहरुख के बीच कटरीना कैफ की बर्थ-डे पार्टी में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां आ गईं। बाद में विधायक बाबा सिद्दीकी ने सलमान और शाहरुख के बीच रिश्ते सुधारने में अहम भूमिका निभाई।

ऐश्वर्या राय से बदसलूकी
सलमान और ऐश्वर्या राय के बीच अफेयर की चर्चा काफी समय तक होती रही। बताया जाता है कि एक बार ऐश्वर्या के साथ सलमान ने बदसलूकी की। जिसके बाद ऐश्वर्या ने उनसे नाता तोड़ लिया। बदसलूकी मामले में ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

विवेक ओबरॉय से झगड़ा
सलमान की बदसलूकी के बाद ऐश्वर्या राय ने उनसे नाता तोड़ लिया। जिसके बाद ऐश्वर्या और विवेक ओबरॉय के बीच इश्क के चर्चे शुरू हो गए। 2003 में विवेक ओबरॉय ने मीडिया को बताया कि वो ऐश्वर्या को डेट कर रहे हैं। इस वजह से सलमान ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और गाली-गलौज भी की।

सलमान खान को जेल या बेल ? काला हिरण शिकार मामले में फैसला आज

Related Post

गलत रिटर्न भरा तो पहुंच सकते हैं सलाखों के पीछे, IT ने चेताया

Posted by - April 18, 2018 0
नई दिल्ली। आयकर विभाग ने वेतनभोगी कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि अगर उन्‍होंने आयकर रिटर्न में आमदनी को कम करके…

बक्‍सर में सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हमला, कुछ सुरक्षाकर्मी घायल

Posted by - January 12, 2018 0
विकास समीक्षा यात्रा पर जिले के दौरे पर थे नीतीश, सीएम को सुरक्षित निकाला गया बक्सर। बिहार के बक्सर जिले में मुख्यमंत्री नीतीश…

बढ़ रही है नेपाली लड़कियों की तस्करी, भारत के वेश्यालयों में धड़ल्ले से बेची जा रहीं

Posted by - March 31, 2018 0
नई दिल्ली। भारत के वेश्यालयों में नेपाली लड़कियों की तादाद लगातार बढ़ रही है। साल 2013 से देखें तो तस्करी…

माल्या प्रकरण : ब्रिटेन की जज बोलीं – भारतीय बैंकों ने खुद तोड़े अपने नियम

Posted by - March 17, 2018 0
जज ने कुछ बैंककर्मियों पर लगे आरोपों को समझाने के लिए भारतीय अधिकारियों को किया ‘आमंत्रित’  नई दिल्‍ली/लंदन। वित्तीय संस्थाओं के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *