दुबई के सुरक्षा प्रमुख बोले – पाकिस्तानियों पर भरोसा नहीं, सिर्फ भारतीयों को दो नौकरी

34 0
  • दुबई के सुरक्षा प्रमुख धाही खलफान ने कहा – पाकिस्तानी नागरिक खाड़ी क्षेत्र के लिए खतरनाक

नई दिल्‍ली। पाकिस्तान और उनके नागरिकों के लिए यह समय बेहद कठिन साबित हो रहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पाकिस्‍तान की स्थिति बेहद दयनीय होती जा रही है। आज (4 अप्रैल) ही यूएन सिक्‍योरिटी काउंसिल ने पाकिस्‍तान को आतंकवादियों का गढ़ बताते हुए आतंकी संगठन लश्‍कर के मुखिया हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम समेत 139 पाकिस्‍तानियों की सूची जारी की है। वहीं दूसरी तरफ दुबई के सुरक्षा प्रमुख ने पाकिस्‍तानियों को जमकर लताड़ा है।

स्‍मगलिंग में लिप्‍त हैं पाकिस्‍तानी

वैसे तो खाड़ी देश हमेशा से पाकिस्‍तान के हितैषी माने जाते रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि यहां भी उनके लिए रास्ते बंद होते नजर आ रहे हैं। दुबई के लेफ्टिनेंट जनरल और वहां के सुरक्षा प्रमुख धाही खलफान ने ट्वीट कर पाकिस्‍तानियों को जमकर फटकार लगाई है। इस पुलिस अधिकारी ने पाकिस्‍तानियों को अशांति फैलाने वाला और अपराध और स्मगलिंग में लिप्‍त बताया।

पाकिस्‍तानी नागरिक खाड़ी के लिए खतरनाक

सुरक्षा प्रमुख धाही खलफान ने यह ट्वीट ड्रग स्मगलिंग के मामले में पाकिस्तानियों के गैंग के पकड़े जाने के बाद किया। खलफान ने गिरफ्तार पाक नागरिकों की फोटो भी पोस्ट की। खलफान ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मैं अपने देश के नागरिकों से आह्वान करता हूं कि वे पाकिस्तानी नागरिकों को नौकरी न दें। पाकिस्तानी को नौकरी नहीं देना अब हमारा राष्ट्रीय कर्तव्य बन गया है।’ उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तानी नागरिक खाड़ी क्षेत्र के लिए खतरनाक होते जा रहे हैं।

भारतीयों को बताया अनुशासित

उनके ट्वीट की सबसे खास बात यह रही कि जहां उन्होंने एक ओर पाकिस्तानी नागरिकों की जमकर आलोचना की तो भारतीय नागरिकों की जमकर तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘भारतीय बेहद अनुशासित होते हैं, जबकि पाकिस्तानी समुदाय अशांति, अपराध और स्मगलिंग को बढ़ावा देता है। बता दें कि खाड़ी क्षेत्र में पाकिस्तानी नागरिकों की जगह भारतीय और बांग्लादेशी नागिरकों को नौकरी देने में वरीयता दी जाती रही है। 2016 में खाड़ी में पाक नागरिकों को नौकरी देने में गिरावट दर्ज की गई थी।

Related Post

महाराष्ट्र में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, नक्सली नेता साईनाथ और सिनू सहित 14 ढेर

Posted by - April 22, 2018 0
गढ़चिरौली के इटापल्ली के बोरीया जंगल में हुई मुठभेड़, बढ़ सकती है मृत नक्‍सलियों की संख्‍या नई दिल्‍ली। महाराष्ट्र के…

कोपर्डी गैंगरेप-मर्डर केस में तीनों दोषियों को सजा-ए-मौत

Posted by - November 29, 2017 0
अहमदनगर सत्र न्‍यायालय के अतिरिक्त विशेष न्यायाधीश सुवर्णा केवले ने सुनाई सजा अहमदनगर। महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के कोपर्डी गांव…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *