बीजेपी का राहुल पर हमला, रविशंकर बोले- हिंसा रोकने की अपील क्यों नहीं की

52 0

नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने एससी/एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भड़की हिंसा के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। रविशंकर ने राहुल की ओर से हिंसा न करने की कोई अपील जारी नहीं किए जाने को मुद्दा बनाया।

रविशंकर ने क्या कहा ?
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एससी/एसटी एक्ट में सरकार कोई बदलाव नहीं करने जा रही है। उन्होंने सवाल उठाया कि राहुल गांधी ने आखिर हिंसा न करने की अपील क्यों नहीं की ? बता दें कि राहुल ने कल हिंसा से पहले ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘आंदोलनकारियों को मेरा सलाम।’ इसी ट्वीट को रविशंकर ने मुद्दा बनाया है।

गृहमंत्री ने क्या कहा ?
इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा कि सरकार की पुनर्विचार याचिका सुप्रीम कोर्ट ने तुरंत सुनने के लिए मंजूर कर ली है। उन्होंने सदन में कहा कि सरकार किसी तरह से एससी/एसटी एक्ट में बदलाव नहीं करने जा रही। इस तरह की सभी खबरों को राजनाथ सिंह ने भ्रामक बताया और लोगों से हिंसा न करने की अपील की। उन्होंने बताया कि हिंसा के दौरान मध्य प्रदेश में 6 और दो अन्य राज्यों में 1-1 व्यक्ति की मौत हुई है।

Related Post

दुनिया के सुरक्षित शहरों में एक भी भारत का नहीं, टॉप पर जापान की राजधानी टोक्यो

Posted by - October 3, 2018 0
लंदन। दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र तो भारत है, लेकिन सुरक्षा के लिहाज से दुनिया में इसकी पहचान कमजोर है।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *