अजय देवगन ने कुछ इस तरह पेरिस में मनाया 49वां जन्मदिन

36 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन 2 अप्रैल को 49 साल के हो गए। उन्‍होंने सोमवार को अपना जन्मदिन पेरिस में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके साथ पूरा परिवार मौजूद था। अजय ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जारी की हैं, जिनमें वह पत्नी काजोल, बेटे युग, बेटी न्यासा के साथ दिखाई दे रहे हैं। फैमिली के साथ फोटो में उनकी फिल्म ‘टार्जन : द वंडर कार’ के को-स्टार वत्सल सेठ और उनकी पत्नी इशिता दत्ता भी हैं। तस्वीर साझा करते हुए अजय ने लिखा, ‘पेरिस में बर्थडे पार्टी’।

चॉकलेट मिलने की खुशी में बेटे युग ने की अपने पापा की नकल

जब बेटे युग ने की सिंघम की कॉपी

एक तस्वीर में अजय देवगन बेटे युग के साथ दिखाई दे रहे हैं। पापा से चॉकलेट पाने के बाद युग अजय देवगन की कॉपी करते नजर आ रहे हैं। वह मुक्का दिखाते  हुए अजय देवगन की कॉपी कर रहे हैं जैसा कि सिंघम को फिल्मों में दिखाया गया है। बता दें कि रविवार रात काजोल और अजय बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए थे। पेरिस रवाना होने से पहले मीडिया ने उन्‍हें कैमरों में कैद किया था। न्यासा ने ग्रे स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक जीन्स पहनी थी, वहीं अजय देवगन कैजुअल ड्रेस में थे।

बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

अजय देवगन को उनके जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने बधाई दी है। रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय से लेकर बोमन ईरानी ने अजय को ट्विटर के जरिए शुभकामनाएं भेजीं। उनके हजारों प्रशंसकों ने भी अजय को जन्‍मदिन की बधाई दी है।

बॉलीवुड में बनाई है अलग पहचान

हाल ही में अजय देवगन ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि वो जब बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे थे तो इंडस्‍ट्री के कई लोगों को लगता था कि अजय हीरो के लायक नहीं हैं। लेकिन अपनी बेहतरीन अदाकारी और कड़ी मेहनत के दम पर अजय ने बॉलीवुड में अपनी अलग प‍हचान बनाई है। 27 साल के कॅरियर में अजय ने कई शानदार फिल्‍में की हैं और दो बार नेशनल अवॉर्ड भी जीता है। 2016 में अजय देवगन को पद्मश्री से भी सम्‍मानित किया जा चुका है।

लग्‍जरी कारों के शौकीन

वर्ष 1991 में फिल्‍म ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अजय देवगन लग्‍जरी कारों के शौकीन हैं। अपनी फिल्‍मों में खुद स्‍टंट करने वाले अजय देवगन को आज भी उनकी एक्‍शन इमेज के लिए फैंस पसंद करते हैं। अजय की पर्सनल लाइफ भी बड़ी दिलचस्‍प है। पहली मुलाकात में काजोल को नापसंद कर देने वाले अजय ने बाद में 24 फरवरी, 1999 को काजोल से लव मैरिज की थी। दोनों के दो बच्‍चे न्‍यासा और युग हैं।

Related Post

बच्चा चुराने वाले 4 युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई कर पुलिस को सौंपा

Posted by - May 17, 2018 0
महराजगंज जिले के पनियरा क्षेत्र की घटना, 3 वर्षीय रेहान को दरवाजे से उठाकर भागे थे युवक महराजगंज। जिले के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *