काला था बच्चा, पत्थर से घिस-घिसकर गोरा बनाने में जुटी रही मां !

76 0

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक महिला टीचर के बच्चे नहीं थे। उसने एक बच्चे को उत्तराखंड से गोद लिया। बच्चे का रंग काला था। बच्चे को वो घर तो ले आई, लेकिन उसका काला रंग टीचर को भाता नहीं था। ऐसे में टीचर ने नहलाते वक्त उसे पत्थर से घिसना शुरू कर दिया। बच्चा गोरा तो नहीं हुआ, बल्कि उसके जिस्म पर जख्म हो गए।

कहां का है मामला ?
ये मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। बच्चा पांच साल का है। महिला की भांजी ने पुलिस और चाइल्ड लाइन को बच्चे पर हो रहे अत्याचार की जानकारी दी थी। शिकायत करने वाली महिला का नाम शोभना शर्मा है।

शोभना ने क्या बताया ?
पुलिस और चाइल्ड लाइन को शोभना ने बताया कि उनकी मौसी सुधा तिवारी सरकारी स्कूल में टीचर हैं। सुधा ने उत्तराखंड के मातृछाया से डेढ़ साल पहले बच्चे को गोद लिया था। शोभना के मुताबिक बच्चे के काले रंग से सुधा परेशान थी। उसने बच्चे का काफी इलाज कराया, लेकिन वो गोरा नहीं हुआ। इसके बाद किसी ने सलाह दी कि बच्चे को नहलाते वक्त काले पत्थर से घिसो, इससे वो गोरा हो जाएगा।

बच्चा हो गया जख्मी
पुलिस के मुताबिक शोभना लगातार बच्चे पर हो रहे अत्याचार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। पत्थर से लगातार घिसे जाने से बच्चे की कलाई, कंधे, पीठ और पैरों में घाव तक हो गए हैं। बच्चे को पुलिस पहले हमीदिया अस्पताल ले गई। जहां इलाज के बाद उसे चाइल्ड लाइन भेजा गया।

Related Post

पाक ने फिर बरसाए गोले, जवान शहीद, जवाबी कार्रवाई में तीन पाक रेंजर ढेर

Posted by - January 18, 2018 0
जम्मू के अरनिया व आरएसपुरा सेक्टर में भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना जम्मू। पाकिस्तान ने एक बार…

रिलीज हुआ ‘सोनचिड़िया’  का फर्स्ट लुक, नए अंदाज में नजर आएंगे सुशांत

Posted by - July 5, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपनी अगली फिल्‍म ‘सोनचिड़िया’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया…

खड़े नहीं हो सकते फिर भी बच्चों को शिद्दत से पढ़ाते हैं संजय सेन, लोगों ने किया जज्बे को सलाम

Posted by - September 14, 2018 0
अजमेर। अगर मन में कुछ करने का इरादा हो, तो आप कुछ भी कर सकते हैं। राजस्थान के रहने वाले…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *