काला था बच्चा, पत्थर से घिस-घिसकर गोरा बनाने में जुटी रही मां !

163 0

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक महिला टीचर के बच्चे नहीं थे। उसने एक बच्चे को उत्तराखंड से गोद लिया। बच्चे का रंग काला था। बच्चे को वो घर तो ले आई, लेकिन उसका काला रंग टीचर को भाता नहीं था। ऐसे में टीचर ने नहलाते वक्त उसे पत्थर से घिसना शुरू कर दिया। बच्चा गोरा तो नहीं हुआ, बल्कि उसके जिस्म पर जख्म हो गए।

कहां का है मामला ?
ये मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। बच्चा पांच साल का है। महिला की भांजी ने पुलिस और चाइल्ड लाइन को बच्चे पर हो रहे अत्याचार की जानकारी दी थी। शिकायत करने वाली महिला का नाम शोभना शर्मा है।

शोभना ने क्या बताया ?
पुलिस और चाइल्ड लाइन को शोभना ने बताया कि उनकी मौसी सुधा तिवारी सरकारी स्कूल में टीचर हैं। सुधा ने उत्तराखंड के मातृछाया से डेढ़ साल पहले बच्चे को गोद लिया था। शोभना के मुताबिक बच्चे के काले रंग से सुधा परेशान थी। उसने बच्चे का काफी इलाज कराया, लेकिन वो गोरा नहीं हुआ। इसके बाद किसी ने सलाह दी कि बच्चे को नहलाते वक्त काले पत्थर से घिसो, इससे वो गोरा हो जाएगा।

बच्चा हो गया जख्मी
पुलिस के मुताबिक शोभना लगातार बच्चे पर हो रहे अत्याचार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। पत्थर से लगातार घिसे जाने से बच्चे की कलाई, कंधे, पीठ और पैरों में घाव तक हो गए हैं। बच्चे को पुलिस पहले हमीदिया अस्पताल ले गई। जहां इलाज के बाद उसे चाइल्ड लाइन भेजा गया।

Related Post

टॉयलेट के पानी से बना रहे थे चाय, रेलवे ने पैंट्री ठेकेदार पर लगाया जुर्माना

Posted by - May 3, 2018 0
हैदराबाद। रेलवे ने एक पैंट्री ठेकेदार पर 1 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल…

नीट 2018 : 99.99 पर्सेंटाइल के साथ दिल्ली की कल्पना ने किया टॉप

Posted by - June 4, 2018 0
नई दिल्ली। सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) ने मेडिकल-डेंटल कॉलेजों में दाखिले के लिए नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (NEET)…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *