काला था बच्चा, पत्थर से घिस-घिसकर गोरा बनाने में जुटी रही मां !

60 0

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक महिला टीचर के बच्चे नहीं थे। उसने एक बच्चे को उत्तराखंड से गोद लिया। बच्चे का रंग काला था। बच्चे को वो घर तो ले आई, लेकिन उसका काला रंग टीचर को भाता नहीं था। ऐसे में टीचर ने नहलाते वक्त उसे पत्थर से घिसना शुरू कर दिया। बच्चा गोरा तो नहीं हुआ, बल्कि उसके जिस्म पर जख्म हो गए।

कहां का है मामला ?
ये मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। बच्चा पांच साल का है। महिला की भांजी ने पुलिस और चाइल्ड लाइन को बच्चे पर हो रहे अत्याचार की जानकारी दी थी। शिकायत करने वाली महिला का नाम शोभना शर्मा है।

शोभना ने क्या बताया ?
पुलिस और चाइल्ड लाइन को शोभना ने बताया कि उनकी मौसी सुधा तिवारी सरकारी स्कूल में टीचर हैं। सुधा ने उत्तराखंड के मातृछाया से डेढ़ साल पहले बच्चे को गोद लिया था। शोभना के मुताबिक बच्चे के काले रंग से सुधा परेशान थी। उसने बच्चे का काफी इलाज कराया, लेकिन वो गोरा नहीं हुआ। इसके बाद किसी ने सलाह दी कि बच्चे को नहलाते वक्त काले पत्थर से घिसो, इससे वो गोरा हो जाएगा।

बच्चा हो गया जख्मी
पुलिस के मुताबिक शोभना लगातार बच्चे पर हो रहे अत्याचार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। पत्थर से लगातार घिसे जाने से बच्चे की कलाई, कंधे, पीठ और पैरों में घाव तक हो गए हैं। बच्चे को पुलिस पहले हमीदिया अस्पताल ले गई। जहां इलाज के बाद उसे चाइल्ड लाइन भेजा गया।

Related Post

एनआरआई को बैंक खाते व पैन को आधार से जोड़ना अनिवार्य नहीं

Posted by - November 18, 2017 0
नई दिल्लीः भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यू.आई.डी.ए.आई.) ने अप्रवासी भारतीयों (एन.आर.आई.) और भारतीय मूल के व्यक्तियों (पी.आई.ओ.) को बड़ी राहत…

तो इसलिए बढ़ता है पेट में फैट, रोजाना Vitamin D की कैप्सूल खाने से दूर होगा बच्चों में मोटापा

Posted by - October 3, 2018 0
एथेंस (ग्रीस)। शरीर को तंदरुस्त रखने के लिए कैल्शियम और प्रोटीन की तरह विटामिन डी भी अहम भूमिका निभाता है।…

इंस्पायरिंग मूवी दिखाने से बच्चे एग्जाम में लाते हैं अच्छे मार्क्स, पढ़ाई में हो जाते हैं तेज

Posted by - September 26, 2018 0
कंपाला (युगांडा)। अगर आप अपने बच्चे को इंस्पायरिंग मूवी दिखाएंगे तो पढ़ाई में उनका परफॉरमेंस सुधर जाएगा। ये हम नहीं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *