काला था बच्चा, पत्थर से घिस-घिसकर गोरा बनाने में जुटी रही मां !

38 0

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक महिला टीचर के बच्चे नहीं थे। उसने एक बच्चे को उत्तराखंड से गोद लिया। बच्चे का रंग काला था। बच्चे को वो घर तो ले आई, लेकिन उसका काला रंग टीचर को भाता नहीं था। ऐसे में टीचर ने नहलाते वक्त उसे पत्थर से घिसना शुरू कर दिया। बच्चा गोरा तो नहीं हुआ, बल्कि उसके जिस्म पर जख्म हो गए।

कहां का है मामला ?
ये मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। बच्चा पांच साल का है। महिला की भांजी ने पुलिस और चाइल्ड लाइन को बच्चे पर हो रहे अत्याचार की जानकारी दी थी। शिकायत करने वाली महिला का नाम शोभना शर्मा है।

शोभना ने क्या बताया ?
पुलिस और चाइल्ड लाइन को शोभना ने बताया कि उनकी मौसी सुधा तिवारी सरकारी स्कूल में टीचर हैं। सुधा ने उत्तराखंड के मातृछाया से डेढ़ साल पहले बच्चे को गोद लिया था। शोभना के मुताबिक बच्चे के काले रंग से सुधा परेशान थी। उसने बच्चे का काफी इलाज कराया, लेकिन वो गोरा नहीं हुआ। इसके बाद किसी ने सलाह दी कि बच्चे को नहलाते वक्त काले पत्थर से घिसो, इससे वो गोरा हो जाएगा।

बच्चा हो गया जख्मी
पुलिस के मुताबिक शोभना लगातार बच्चे पर हो रहे अत्याचार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। पत्थर से लगातार घिसे जाने से बच्चे की कलाई, कंधे, पीठ और पैरों में घाव तक हो गए हैं। बच्चे को पुलिस पहले हमीदिया अस्पताल ले गई। जहां इलाज के बाद उसे चाइल्ड लाइन भेजा गया।

Related Post

फिल्म फेस्टिवल देखने जाना चाहते हैं कान, अब ये नहीं कर सकेंगे आप

Posted by - March 24, 2018 0
पेरिस। फ्रांस के मशहूर कान फिल्म फेस्टिवल में सिनेमा के शौकीन जाते हैं और वहां सेलेब्रिटीज और फिल्म स्टार्स के…

सुप्रीम कोर्ट के इतिहास में पहली बार तीन महिला न्यायाधीश

Posted by - August 8, 2018 0
नई दिल्ली। मद्रास हाईकोर्ट की मुख्य न्यायाधीश जस्टिस इंदिरा बनर्जी को सुप्रीम कोर्ट में नियुक्त किए जाने के बाद अब सर्वोच्‍च…

वित्तीय अनियमितता में फंसीं मॉरीशस की राष्ट्रपति, जल्द देंगी इस्तीफा

Posted by - March 10, 2018 0
एनजीओ द्वारा जारी किए गए क्रेडिट कार्ड से इटली और दुबई में अपने लिये की थी खरीदारी पोर्ट लुईस। वित्‍तीय अनियमितताओं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *