पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड तक की कहानी,सनी की जुबानी

361 0

बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस पहचान बनाने वाली सनी लियोनी बी-टाउन में काफी फेमस हो चुकी हैं। बड़े-बड़े निर्देशक अपनी फिल्मों में सनी को लेना पसंद करते हैं। सनी जितना अपनी एक्टिंग के चलते पॉपुलर हैं, उससे कहीं ज्यादा वो अपने हॉटनेस की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई ऐसी बातें बताईं जो शायद ही किसी को पता हो।

आपको बता दें कि जल्द ही सनी के जीवन पर आधारित एक टीवी शो शुरू होने जा रहा है। सनी के जीवन से प्रेरित इस शो का नाम ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ रखा गया है। इंटरव्यू के दौरान सनी ने अपने संघर्षपूर्ण जीवन के बारे में बताया। साथ ही ये भी बताया किस-किस मोड़ से गुजरते हुए उनके जीवन में बदलाव आए।

सनी ने बताया, ‘21 साल की उम्र में मेरे जीवन में कुछ नकारात्मक बदलाव आए। लोगों ने मेरे बारे में बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। इस चीज का मेरे जीवन पर बुरा असर पड़ा। मैं अंदर से टूट गई। मेरे परिवार वालों ने मुझे और मेरे भाई को हर बुराई से बचाने की कोशिश की।

सनी ने बताया, ‘जिस प्रोफेशन में मैं थी, उससे निकलने के लिए मेरे घर वालों ने कभी मुझे फोर्स नहीं किया।’ उन्होंने कहा कि वो उस दिशा से अलग चली गईं, जिस दिशा में उनके घरवाले उन्हें ले जाना चाहते थे। सनी को इसके बावजूद अपनी जिंदगी से कोई शिकवा नहीं है और वो अपनी लाइफ से बहुत प्यार करती हैं।

Related Post

Holisticly matrix just in time.

Posted by - May 5, 2016 0
Authoritatively formulate an expanded array of results through global collaboration and idea-sharing. Objectively visualize enabled web services rather than enterprise-wide…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *