दो बोरे लेकर बैंक पहुंचा शख्स, की ऐसी डिमांड कि मच गया हड़कंप !

77 0

मेरठ। वैसे ही नीरव मोदी और उसके मामा की करतूतों से बैंक कर्मचारी परेशान हैं। खासकर पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी का स्टाफ सकते में है। वहीं, शनिवार को मेरठ में जब एक शख्स दो बोरे लेकर पीएनबी की ब्रांच में पहुंचा और एक डिमांड रख दी, तो वहां कैशियर से लेकर बैंक के मैनेजर तक के माथे पर पसीना आ गया। बताते हैं आपको कि आखिर बोरे में क्या ले जाने आया था ये शख्स।

क्या है मामला ?
शनिवार यानी 31 मार्च, 2018 को मेरठ की गढ़ रोड ब्रांच पर कर्मचारी काम कर रहे थे। तभी मंगल सिंह नाम का शख्स दो बोरे लेकर ब्रांच में घुस आया। उसने कैशियर से कहा कि वो अपने खाते से 150 करोड़ रुपए निकालना चाहता है। इतनी बड़ी रकम सुनकर कैशियर के होश उड़ गए। उसने तुरंत बैंक के मैनेजर को इत्तला दी।

खाते में थी ही नहीं रकम
मैनेजर ने जब सुना कि कोई शख्स अपने खाते से 150 करोड़ निकालने के लिए बोरे लेकर आया है, तो उनकी भी हालत खराब हो गई। तुरंत मंगल सिंह का बताया अकाउंट नंबर खंगाला गया। पता ये चला कि इस खाते में साल 2016 के बाद से कोई रकम है ही नहीं। इसके बाद बैंक के मैनेजर ने पुलिस बुलाई और मंगल सिंह को उनके हवाले कर दिया।

पुलिस से भी मंगल ने मांगी थी सुरक्षा
पुलिस ने जांच में पाया कि पीएनबी की ब्रांच में आने से पहले मंगल सिंह थाने पर गया था। वहां उसने बताया था कि वह बैंक से 150 करोड़ रुपये निकालने जा रहा है। ऐसे में उसे सुरक्षा दी जाए।

मंगल का फिर क्या हुआ ?
मंगल सिंह को पुलिस अपने साथ थाने ले गई। उससे पूछताछ हो रही थी कि परिवार के लोग भी थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगल सिंह का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। तस्दीक होने पर पुलिस ने मंगल को घरवालों के हवाले कर दिया।

Related Post

पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, अरनिया में दागे 27 मोर्टार, एक थाने पर गिरा

Posted by - May 21, 2018 0
जम्मू-कश्मीर में सीमा पर भारत से गोलीबारी रोकने की अपील के बाद पाकिस्तान ने फिर की गोलीबारी श्रीनगर। जम्‍मू-कश्‍मीर में…

अगले साल गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे 10 देशों के प्रमुख

Posted by - November 15, 2017 0
प्रधानमंत्री मोदी ने 10 दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के राष्‍ट्राध्‍यक्षों को समारोह में आमंत्रित किया इस बार गणतंत्र दिवस समारोह में आसियान…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *