अब नए लुक में लॉन्‍च होगा नोकिया का यह क्‍लासिक फोन

55 0

मुंबई ।आज से 25 साल पहले यानी 1994 में Nokia 2010 क्लासिक फीचर फोन लॉन्च किया गया था। ख़बरों की मानें तो इसकी 25वीं एनिवर्सरी पर कंपनी ने Nokia 2010 को न्यू लुक में लॉन्च किया जाएगा। गौरतलब है कि कंपनी 4 अप्रैल को भारत में नए नोकिया एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें कि एचएमडी ग्लोबल ने दो साल पहले अभी तक के सबसे पॉपुलर फीचर फोन Nokia 3310 को दोबारा लॉन्च किया था।

एंड्रॉयड अथॉरिटी की एक रिपोर्ट के हिसाब से 2019 में नोकिया के पहले हैंडसेट की 25वीं सालगिरह है और इसी मौके पर कंपनी Nokia 2010 का नया वर्जनल लॉन्च करेगी। हालांकि इसका लुक नया होगा और इसमें कलर स्क्रीन के साथ 4G कनेक्टिविटी भी दी जाएगी। इसी साल कंपनी ने Nokia 8110 लॉन्च किया है। इस फोन को ‘बनाना फोन’ भी कहा जाता है।

बताया जा रहा है कि Nokia 2010 में वही ऑपरेटिंग सिस्टम दिए जाने की उम्मीद है जो कंपनी ने क्लासिक सीरीज में दिए थे। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें एचएमडी ग्लोबल और फेसबुक के पार्टनरशिप के तहत फेसबुक और व्हाट्सऐप का सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन को A10 का नाम दिया जा सकता है और इसे Nokia 3310 की तरह ही कई कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।  वैसे एचएमएडी ग्लोबल की तरफ से अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है।

Related Post

भाजपा सांसद ने नेहरू-गांधी को बताया ‘कचरा’, भड़की कांग्रेस

Posted by - October 23, 2017 0
गुवाहाटी। असम के एक भारतीय जनता पार्टी सांसद रविवार को उस वक्त विवादों के केंद्र में आ गए जब उन्होंने राष्ट्रपिता…

दिल्ली के नर्सिंग होम में भिड़े नाइजीरियन, लोगों ने टॉयलेट में छिपकर बचाई जान

Posted by - October 30, 2017 0
दिल्ली के साकेत में स्थित एक नर्सिंग होम में नाइजीरियाई लोगों ने जमकर उत्पात मचाया. नर्सिंग होम के अंदर दो…

दबंग का लुक होगा ‘भारत’ में ऐसा, डिजाइनर ने फोटो की शेयर…

Posted by - July 24, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म  ‘भारत’  कोरियन फिल्म  ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है। मंगलवार (24 जुलाई)…

डॉ. अंबेडकर पर टिप्पणी कर मुश्किल में हार्दिक पांड्या, एफआईआर के आदेश

Posted by - March 22, 2018 0
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर पर टिप्पणी करने के बाद विवादों…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *