पत्रकारों ने बैठक में डीएम को बताईं अपनी समस्याएं, दिया ज्ञापन

86 0

महराजगंज। जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने कहा कि बदलते दौर में मीडिया की भूमिका अहम है। पत्रकारिता समाज को नई दिशा देने का काम करती है, जिसके चलते इसकी भूमिका को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। डीएम ने सक्रिय व सकारात्मक पत्रकारिता पर बल दिया। वे जिलाधिकारी कार्यालय में जिला स्तरीय स्थायी समिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

पत्रकारों की समस्‍याओं पर विचार

बैठक में पत्रकारों की समस्याओं का त्वरित ढंग से निस्तारण करने, कवरेज के दौरान पुलिस व प्रशासन द्वारा सहयोग देने, अवैध रूप से वाहनों पर प्रेस लिखवाकर चलने वालों के ख़िलाफ़ विशेष अभियान चलाने, परिवहन निगम की बसों में आरक्षित सीटों पर पत्रकार के आने पर उन्हें सीट दिए जाने सहित अन्य मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया।

सीएम को संबोधित ज्ञापन सौंपा

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राजेश कसेरा ने मुख्यमंत्री को संबोधित पत्र डीएम को दिया। इस पत्र के माध्‍यम से ग्रामीण अंचल के पत्रकारों के लिए मुख्यालय पर एक सरकारी भवन उपलब्ध कराने तथा ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकारों को शासन द्वारा प्रतिमाह 10 हज़ार रुपया मानदेय दिए जाने की मांग की गई है। इस अवसर पर एडीएम इंद्रभूषण वर्मा, सीओ सदर मुकेश प्रताप सिंह, समिति के सदस्य जगदीश गुप्ता, शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’, सतीश चंद्र श्रीवास्तव, ओंकार कसेरा, सत्यप्रकाश मद्धेशिया, ब्रजेश कुमार पांडेय आदि उपस्थित रहे।

Related Post

केंद्र सरकार में नौकरियों का टोटा, लेकिन सैलरी पर लगातार बढ़ रहा है खर्च

Posted by - September 10, 2018 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार में नौकरियों की कमी है। भर्तियां हो नहीं रही हैं, लेकिन आपको जानकर हैरत होगी कि…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *