आंध्र प्रदेश में रामनवमी उत्सव में बड़ा हादसा, 4 की मौत, बाल-बाल बचे सीएम चंद्रबाबू

74 0
  • कडपा जिले के कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में मनाया जा रहा था रामनवमी उत्सव
  • आंधी और बादल फटने से भक्तों पर गिरे पंडाल, हादसे में 70 से ज्‍यादा लोग घायल

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के कडपा जिले में शुक्रवार (30 मार्च) को रामनवमी के जुलूस के दौरान पंडाल गिरने के कारण चार लोगों की मौत हो गई जबकि 70 से ज्यादा लोग घायल हो गए। तेज आंधी और बादल फटने के कारण यह हादसा हुआ। आंधी और बादल फटने के कारण पंडाल लोगों के ऊपर गिर गया, जिसके नीचे दबने से लोगों की मौत हो गई। कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद थे, लेकिन वे हादसे में बाल-बाल बच गए।

कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में हर साल होता है आयोजन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कडपा जिले के वोंटीमिट्टा के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में रामनवमी के मौके पर हर साल विशेष पूजा का आयोजन किया जाता है। इस बार भी हर साल की तरह यह विशेष पूजा की जा रही थी। इस कार्यक्रम में सीएम चंद्रबाबू नायडू पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौजूद थे। उनके अलावा राज्य सरकार के कई और मंत्री भी इस आयोजन में पहुंचे थे।

राहत और बचाव कार्य शुरू

आंधी-तूफान शांत होने के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू करा दिया गया है। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है कि प्रशासन भक्तों को हर संभव मदद पहुंचाने का कार्य करे। साथ ही भगदड़ में जो लोग अपनों से बिछड़ गए हैं, पुलिस और प्रशासन उन्हें तलाशने में मदद करे।

Related Post

चीन नहीं भारत है दुनिया का सबसे प्रदूषित देश, वायु प्रदूषण से मौतों का यह आंकड़ा चौंकाने वाला है!

Posted by - December 12, 2018 0
नई दिल्ली। वायु प्रदूषण के मामले में भारत ने चीन को भी पीछे छोड़ दिया है। स्वास्थ्य जर्नल लैंसेट की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *