कपिल को दी चैनल ने हिदायत, वक्त पर शूटिंग करो वरना…

20 0

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ एक बार फिर ख़बरों का हिस्सा बनता नजर आ रहा है। बीते रविवार को इस शो का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था। सूत्रों की मानें तो रानी मुखर्जी इंतजार करती रहीं, लेकिन कपिल ने शूटिंग कैंसल कर दी।

शो के पहले एपिसोड के बाद से ही उनके अनप्रोफेशनल रवैए और लापरवाही की वजह से ये शो चर्चा में आ गया है। बताया जा रहा कि कपिल के इस रवैए की वजह से चैनल को 30-35 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। कपिल के इस बर्ताव के बाद चैनल वालों ने उन्हें हिदायत भी दी है।

खबरों की मानें तो चैनल के एक अधिकारी ने कपिल को कड़े शब्दों में वॉर्निंग दी और कहा – या तो आप वक्त पर शूटिंग करें वरना चैनल के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करें।

कपिल की लगातार बढ़ती गैर-जिम्मेदाराना हरकतों की वजह से इंडस्ट्री में उनका नाम और स्टारडम फीका पड़ता जा रहा है। साथ ही वे कई लोगों को नाराज भी करते जा रहे हैं। रानी मुखर्जी के साथ शूट कैंसल करने से पहले टाइगर श्रॉफ के साथ भी ऐसा ही करने की खबर आई थी।

हालांकि इस पर कपिल ने सफाई देते हुए कहा था, ‘टाइगर के साथ मेरा कोई शूट नहीं था, ऐसे मे उसे कैंसल करने का सवाल नहीं उठता।’ वैसे यह पहली बार नहीं है जब कपिल ने शूटिंग कैंसल की हो। वे अपने पुराने शो में शाहरुख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, विद्या बालन को भी सेट पर घंटों इंतजार करा चुके हैं।

Related Post

पाक में इमरान की पार्टी को बढ़त, आतंकी हाफिज को वोटरों ने दिखाया ठेंगा

Posted by - July 26, 2018 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान में हुए आम चुनाव में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ बढ़त बनाए हुए है, लेकिन उसको बहुमत…

रेणुका चौधरी का बड़ा बयान, बोलीं – ‘कास्टिंग काउच हर जगह, संसद भी अछूती नहीं’

Posted by - April 24, 2018 0
नई दिल्ली। मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान द्वारा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच के बचाव वाले बयान के बाद उनकी जमकर आलोचना…

CBSE JEE Mains 2018 का रिजल्ट घोषित, आंध्र प्रदेश के भोगी सूरज कृष्णा टॉपर

Posted by - April 30, 2018 0
11.33 लाख परीक्षार्थियों में से 2.31 लाख परीक्षार्थी सफल, जेईई एडवांस में शामिल होंगे 2.24 लाख छात्र नई दिल्ली। सेंट्रल बोर्ड…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *