अमेरिका में उतरवाए पाक के पीएम के कपड़े, जमकर हो रहा है विरोध

51 0

इस्लामाबाद। अमेरिका में पाकिस्तानी पीएम शाहिद खाकान अब्बासी के कपड़े उतरवा लिए गए। बताया जा रहा है कि ये शर्मनाक घटना एक एयरपोर्ट पर हुई। अब्बासी अपनी बीमार बहन को देखने अमेरिका गए थे। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पाकिस्तान में जमकर विरोध हो रहा है। साथ ही मीडिया ने अब्बासी के रुख पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

क्या हुआ पाक के पीएम के साथ ?
पाक के पीएम शाहिद खाकान अब्बासी अमेरिकी एयरपोर्ट पर अपनी पैंट पहनते देखे गए। उनके पास डिप्लोमैटिक पासपोर्ट है, फिर भी अब्बासी को अपमानजनक परिस्थितियों से गुजरना पड़ा।

पाकिस्तान में जमकर विरोध
पाक पीएम के साथ अमेरिका में बदसलूकी का पाकिस्तान में जमकर विरोध हो रहा है। पाकिस्तान के एक चैनल ने कहा कि अब्बासी कह रहे हैं कि वो निजी दौरे पर गए थे, लेकिन उन्हें शर्म आनी चाहिए। वो 22 करोड़ लोगों के प्रतिनिधि हैं। उनके पास डिप्लोमैटिक पासपोर्ट है। बता दें कि अमेरिका ने वीजा बैन करके, रक्षा मदद रोककर और कई कंपनियों को प्रतिबंधित करके पाकिस्तान को झटका दिया है। सोमवार को अमेरिका ने पाकिस्तान की 7 कंपनियों को परमाणु व्यापार मामले में प्रतिबंधित कर दिया था।

कलाम और शाहरुख से भी हुई थी बदसलूकी
बता दें कि पाक के पीएम अब्बासी से अमेरिका में बदसलूकी कोई पहला मामला नहीं है। भारत के राष्ट्रपति रहे एपीजे अब्दुल कलाम और सुपरस्टार शाहरुख खान से भी अमेरिका में बदसलूकी हो चुकी है। कलाम के जूते और जुराबें अमेरिका में उतरवा लिए गए थे। वहीं, दो बार शाहरुख को आतंकी होने के शक में अमेरिका के एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था।

Related Post

चित्रकूट उपचुनाव : कांग्रेस के नीलांशु ने भाजपा के शंकरदयाल को हराया

Posted by - November 12, 2017 0
चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव के लिए 9 नवंबर को हुई थी वोटिंग, करीब 65% लोगों ने दिया था वोट सतना। कांग्रेस विधायक…

मणिशंकर के विवादित बोल – ‘कभी सोचा नहीं था एक समुदाय को पिल्ला समझने वाला PM बनेगा’

Posted by - August 11, 2018 0
नई दिल्‍ली। अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले पूर्व कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर प्रधानमंत्री…

इच्छामृत्यु संबंधी पहली वसीयत रजिस्टर, SC ने दी थी बीते दिनों मंजूरी

Posted by - March 21, 2018 0
नई दिल्ली। सम्माननीय मौत संबंधी सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के बाद इच्छामृत्यु संबंधी पहली वसीयत देश में रजिस्टर हुई…

गोरक्षा के मुद्दे पर तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा ने दिया इस्तीफा 

Posted by - August 13, 2018 0
 बोले, सरकार नहीं दे रही समर्थन, दी चेतावनी – गोरक्षा के लिए मारेंगे या तो मर जाएंगे  हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *